हनुमान बेनीवाल पर 20 जेसीबी से बरसाए गए 11 क्विंटल फूल, बोले- कोई कमजोर आदमी होता तो दब जाता

Kesh Ram

• 05:50 AM • 13 Jun 2023

RLP Chief Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का सोमवार को अनोखे तरीके से भव्य स्वागत किया गया. बजरी माफियाओं के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन में भाग लेने जाने के दौरान उनके समर्थकों ने 20 से ज्यादा जेसीबी से उन पर करीब 11 क्विंटल फूल बरसाए. पुष्प वर्षा और जन सैलाब को […]

हनुमान बेनीवाल पर 20 जेसीबी से बरसाए 11 क्विंटल फूल, बोले- कोई कमजोर आदमी होता तो दब जाता

हनुमान बेनीवाल पर 20 जेसीबी से बरसाए 11 क्विंटल फूल, बोले- कोई कमजोर आदमी होता तो दब जाता

follow google news

RLP Chief Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का सोमवार को अनोखे तरीके से भव्य स्वागत किया गया. बजरी माफियाओं के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन में भाग लेने जाने के दौरान उनके समर्थकों ने 20 से ज्यादा जेसीबी से उन पर करीब 11 क्विंटल फूल बरसाए. पुष्प वर्षा और जन सैलाब को देखकर ऐसा लगा जैसे कोई फिल्म की शूटिंग हो रही हो.

गौरतलब है कि नागौर के रियां बड़ी में सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में बजरी माफिया के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया. इस दौरान बेनीवाल ने अपने भाषण में कहा कि आपने फूलों से मेरा ऐसा स्वागत किया है. अगर कोई कमजोर आदमी होता तो फूलों के नीचे दब जाता.

बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं का खर्चा वहन कर रहे हैं बजरी माफिया: बेनीवाल
सांसद बेनीवाल ने अपने संबोधन में रियां समेत प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर लीज धारक मेघराज सिंह और उसके समूह के बजरी खनन के पट्टे निरस्त करने की बात कही. बेनीवाल ने बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस और लोगों पर किए गए दर्जनों हमलों का जिक्र करते हुए कहा कि आज बजरी माफिया राजस्थान में समानांतर सरकार चला रहा है और भाजपा तथा कांग्रेस के नेताओं का खर्चा वहन कर रहा है .

आरएलपी सुप्रीमो ने कहा कि लीज के नाम पर बजरी के व्यापार में बड़ा अवैध लेन-देन हुआ है और इसकी जांच ईडी से करवाने का प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजना चाहिए.

यह भी पढ़ें: ‘मुझे मानसिक दिवालिया कहा गया’ नई पार्टी की अटकलों के बीच पायलट ने दिया CM गहलोत को जवाब, जानें

    follow google newsfollow whatsapp