धौलपुर: बेटी का रिश्ता तय कर लौट रहे पिता की हुई मौत, ट्रैक्टर ने मारी कार को टक्कर, चार जने घायल  

Umesh Mishra

15 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 15 2023 5:04 AM)

Dholpur: धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना इलाके के एनएच 123 पर बुधवार की रात को कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई. इसमें कार सवार एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में चार जने गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों […]

धौलपुर: बेटी का रिश्ता तय कर लौट रहे पिता की हुई मौत, ट्रैक्टर ने मारी कार को टक्कर, चार जने घायल  

धौलपुर: बेटी का रिश्ता तय कर लौट रहे पिता की हुई मौत, ट्रैक्टर ने मारी कार को टक्कर, चार जने घायल  

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले के सैंपऊ थाना इलाके के एनएच 123 पर बुधवार की रात को कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई. इसमें कार सवार एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में चार जने गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है और मृतक की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. मृतक अपनी बेटी का रिश्ता तय कर कार से लौट रहा था.

बता दें कि दिहौली थाना इलाके के गांव शाला का रहने वाले 65 वर्षीय विद्याराम अपने परिजन और रिश्तेदारों को साथ लेकर कार से उत्तर प्रदेश इलाके में बेटी के लिए रिश्ता तय करने गया था. और वापस लौटते समय एनएच 123 पर गुर्जा गांव के पास धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी.

दुर्घटना में विद्याराम की मौके पर ही मौत

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. दुर्घटना में विद्याराम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 40 वर्षीय रायसिंह और उसके दो पुत्र सूरज और गणेश के साथ मृतक का पोता पीयूष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है.

ट्रैक्टर और कार को कब्जे में लिया गया

दुर्घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना सैपऊ थाना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे एएसआई उदयभान सिंह ने ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मृतक की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर और कार को कब्जे में ले लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp