नाबालिग लड़की का प्रेमी के साथ टांके में तैरता मिला शव, नल के पानी में आई बदबू तो ऐसे खुला पूरा राज

Dinesh Bohra

• 04:55 PM • 10 Jun 2023

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में नाबालिग लड़की और एक युवक का प्यार परवान तो चढ़ा लेकिन अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच पाया. जब दोनों को यह आभास हो गया कि वे एक-दूजे के नहीं हो सकते तो उन्होंने पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. जब दोनों के शव प्रेमी के घर […]

नाबालिग लड़की का प्रेमी के साथ टांके में तैरता मिला शव, नल के पानी में आई बदबू तो ऐसे खुला पूरा राज

नाबालिग लड़की का प्रेमी के साथ टांके में तैरता मिला शव, नल के पानी में आई बदबू तो ऐसे खुला पूरा राज

follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में नाबालिग लड़की और एक युवक का प्यार परवान तो चढ़ा लेकिन अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच पाया. जब दोनों को यह आभास हो गया कि वे एक-दूजे के नहीं हो सकते तो उन्होंने पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. जब दोनों के शव प्रेमी के घर के पास बने टांके में तैरते मिले तो उनके परिजनों के होश उड़ गए. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना क्षेत्र के भूणिया गांव की है.

भलीसर गांव की नाबालिग लड़की पिछले 2 दिनों से घर से लापता थी. उसे परिजन लगातार ढूंढ रहे थे. उन्होंने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. लेकिन अब लड़की और उसके प्रेमी का शव टांके में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय करनाराम पुत्र खुमाराम और नाबालिग लड़की की पहचान भलीसर गांव निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर धोरीमन्ना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नल से आ रहे पानी में आई बदबू तो खुला पूरा राज
बताया जा रहा है कि मृतक के घर का नल कनेक्शन पानी के टांके से जुड़ा हुआ था. शनिवार को जब नल से आ रहे पानी से दुर्गंध आने लगी तो परिवार के लोगों ने जाकर टांके में झांका. उन्हें लड़के और लड़की के शव पानी के टांके में तैरते हुए मिले. टांके के पास दो मोबाइल स्विच ऑफ पड़े थे और लड़की की चुनरी भी वहीं पड़ी हुई थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

दोनों में लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की और युवक के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. नाबालिग कक्षा 11 की छात्रा थी तो दूसरी तरफ युवक करनाराम टेंपो चलाने का काम करता था. पिछले कुछ महीनों से वह गुजरात में मजदूरी कर रहा था. युवक टेंपो से लड़की के घर कई बार सामान पहुंचा चुका था. संभवतः इसी दौरान दोनों की पहले दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती ना जाने कब प्यार में बदल गई.

परिजनों की रिपोर्ट पर होगी आगे की कार्रवाई
धनाऊ थानाधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि भूणिया गांव में एक टांके में नाबालिग लड़की और एक युवक दोनों के शव तैरते हुए मिले हैं. प्रथमदृष्टया दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. ओमप्रकाश के अनुसार, दोनों मृतकों के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें: होटल में थाली से पनीर की सब्जी गिरने पर हुआ ऐसा बवाल कि जमकर चले लात-घूंसे, देखें Video

    follow google newsfollow whatsapp