बीकानेरः 5 लोगों ने दलित युवती का गैंगरेप के बाद कर दी हत्या, 2 पुलिस कांस्टेबल का नाम आया सामने

Aparnesh Goswami

• 09:58 AM • 21 Jun 2023

Dalit girl gangraped in Bikaner: बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती से दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है. इस वारदात में नामजद आरोपियों में दो पुलिस कांस्टेबल का नाम भी शामिल है. जिसके बाद दोनों को  सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि कोचिंग जा रही एक दलित युवती का […]

rajasthantak

rajasthantak

follow google news

Dalit girl gangraped in Bikaner: बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती से दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है. इस वारदात में नामजद आरोपियों में दो पुलिस कांस्टेबल का नाम भी शामिल है. जिसके बाद दोनों को  सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि कोचिंग जा रही एक दलित युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया.

20 वर्षीय युवती खाजूवाला के पास ही के एक गांव की रहने वाली थी. जो कंप्यूटर क्लास के लिए आती थी तो मुख्य आरोपी युवक दिनेश विश्नोई पिछले 15 दिनों से उसका पीछा कर रहा था. आरोप है कि मंगलवार सुबह जब पीड़िता कोचिंग क्लास पहुंची तो दिनेश ने खाजूवाला थाने के दो कांस्टेबलों भागीरथ विश्नोई और मनोज विश्नोई के साथ मिल कर उसे अगवा कर लिया.

इसके बाद अपने घर पर ले जाकर तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया. जिसके बाद उसकी हत्या कर दी. युवती के पिता का आरोप है कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद युवती का शव खाजूवाला के सिनेमा हॉल के पास ले जाकर फेंक दिया. ताकि हत्या और सामूहिक बलात्कार के जुर्म का छिपाया जा सके. फिलहाल एसपी तेजस्विनी गौतम समेत कई पुलिस अधिकारी और पांच थानों का जाब्ता खाजूवाला में मौजूद है. मामले के आरोपी दोनों हेड कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन युवती के परिजन मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp