चचेरे साले ने की जीजा की चाकू मारकर हत्या, कुछ ही दूरी पर उसका भी शव नाली में पड़ा मिला

Mahendra Bansrota

• 04:19 PM • 24 Jan 2023

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में चचेरे साले ने जीजा की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसका भी शव कुछ ही दूरी पर नाली में पड़ा हुआ मिला है. मामले की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. मामला उदयपुर जिले के झाडोल थाना […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में चचेरे साले ने जीजा की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसका भी शव कुछ ही दूरी पर नाली में पड़ा हुआ मिला है. मामले की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है.

मामला उदयपुर जिले के झाडोल थाना क्षेत्र के ढीकलिया का है. वहां एक चचेरे साले ने जीजा की चाकू मारकर हत्या कर दी. सूत्रों के अनुसार, झाडोल थाना क्षेत्र के बोडीमगरी मगवास निवासी दाडमचंद अपने ससुराल ढीकलिया जा रहा था. तभी रास्ते में उसके चचेरे साले सूरज ढीकलिया से किसी बात पर बीच बीच रास्ते में उसका झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि सूरज ने दाडमचंद पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद दाडमचंद की मौके पर मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा. पुलिस के पहुंचने से पहले ही दाडमचंद की मौत हो चुकी थी. वहीं, पास में ही सूरज भी जख्मी अवस्था में पड़ा हुआ मिला. पुलिस वाहन से उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस पूरे मामले में आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, बोगस ग्राहक बनकर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp