भरतपुर: मारपीट के मामले में सस्पेंड हो चुका है ये कांस्टेबल, फिर भी थाने में बैठकर सुन रहा फरियाद

Suresh Foujdar

• 11:01 AM • 25 Jun 2023

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में शराब के नशे में होटल मालिक से मारपीट करने के मामले में एसपी ने पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बावजूद वह चिकसाना थाने में बैठकर परिवादियों की फरियाद सुनता है और फाइलों का निपटारा करता है. खास बात यह है कि सस्पेंड होने के बाद […]

भरतपुर: मारपीट के मामले में सस्पेंड हो चुका है ये कांस्टेबल, फिर भी थाने में बैठकर सुन रहा फरियाद, जानें

भरतपुर: मारपीट के मामले में सस्पेंड हो चुका है ये कांस्टेबल, फिर भी थाने में बैठकर सुन रहा फरियाद, जानें

follow google news

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में शराब के नशे में होटल मालिक से मारपीट करने के मामले में एसपी ने पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बावजूद वह चिकसाना थाने में बैठकर परिवादियों की फरियाद सुनता है और फाइलों का निपटारा करता है. खास बात यह है कि सस्पेंड होने के बाद कांस्टेबल को रोजाना पुलिस लाइन में हाजिरी देनी थी मगर इसके बावजूद भी वह 3 दिन से अनुपस्थित है.

दरअसल लखन लाल मीणा एक कॉन्स्टेबल है जो चिकसाना थाने पर तैनात था और चिकसाना थाना प्रभारी के रीडर के तौर पर काम कर रहा था. उसने 23 मई को शराब के नशे में एक होटल मालिक के साथ मारपीट कर दी थी जिसका वीडियो वायरल हुआ था. उस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने कांस्टेबल लखन लाल मीणा को निलंबित कर दिया था.

थाने में परिवादियों से बात करते हुए पकड़े जाने पर कैमरे के सामने कांस्टेबल लखन लाल मीणा ने कहा कि वह अपना चार्ज देने आया है. वहीं चिकसाना थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि निलंबित होने से पहले लखन लाल मीणा यहां काम करता था और अब वह अपने द्वारा पूर्व में लिखी गई फाइल को समझाने के लिए आया है.

कुछ दिन पहले भी सामने आया था ऐसा ही मामला
नौकरी नहीं होने के बावजूद भी थाने में काम करता हुआ पकड़े जाने पर कैमरे के सामने कांस्टेबल उलूल-जुलूल जवाब देता रहा. वहीं थाना प्रभारी से जब पूछा तो वह भी तमाम तरह के बहाने करते नजर आए. ऐसा ही एक वाक्यांश कुछ दिन पहले भी सामने आया था जब निलंबित होने के बावजूद भी एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक वर्दी पहन कर सड़क पर वाहनों से अवैध वसूली करते हुए पकड़ा गया था.

यह भी पढ़ें: बहन की इस हरकत का पता चलने पर भाइयों ने उसे दे दी मौत! जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp