पायलट को लेकर अटकलों के बीच पीसीसी चीफ डोटासरा ने दिया बयान, चुनाव को लेकर कही ये बातें

Sushil Kumar

• 09:42 AM • 17 Jun 2023

Dotasara Visit in Sikar: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. उन्होंने अपने निवास पर जनसुनवाई की. जन सुनवाई के दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ के लोगों ने विकास कार्यों को लेकर माला और साफा पहनाकर डोटासरा का सम्मान किया. डोटासरा ने ग्रामीणों से कहा कि आप तो […]

Rajasthantak
follow google news

Dotasara Visit in Sikar: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. उन्होंने अपने निवास पर जनसुनवाई की. जन सुनवाई के दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ के लोगों ने विकास कार्यों को लेकर माला और साफा पहनाकर डोटासरा का सम्मान किया. डोटासरा ने ग्रामीणों से कहा कि आप तो मुझे काम बताओ, विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं आने दूंगा. मैंने क्षेत्र में कार्य करवाए भी है और आप जो भी काम बताओगे वो भी पूरे होंगे.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सचिन पायलट कोई नहीं पार्टी नहीं बनाएंगे. यह केवल कल्पना है. हम सब एक साथ होकर चुनाव लड़ेंगे और हमारी सरकार वापस रिपीट होगी. भाजपा कहती है कि यह सरकार डिलीट होगी. हम रिकॉर्ड तोड़ वापसी करेंगे.

पीसीसी चीफ ने कहा कि जनता हमें फिर से आशीर्वाद देगी और हम पुन: सरकार बनाकर जनता की सेवा करेंगे. राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनता को काफी फायदा मिला है. हमने काम किया है, जनता हमारे साथ है और जहां तक भाजपा की बात करें तो उनकी फूट तो जगजाहिर है. यह खुद ही टुकड़े-टुकड़े में बंटे हुए हैं. मुख्यमंत्री की ओर से चलाई जा रही चिरंजीवी योजना हो या शिक्षा-बिजली सहित कई अनेक विकास कार्य. इन सबका लाभ जनता ले रही है.

    follow google newsfollow whatsapp