कन्हैयालाल हत्याकांड को 1 साल पूरा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे घर, कही ये बातें

Satish Sharma

• 07:02 AM • 28 Jun 2023

CP Joshi met Kanhaiyalal’s family: बहुचर्चित कन्हैयालाल साहू हत्याकांड को एक साल पूरा हो गया. कन्हैया की पहली पुण्यतिथि पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी मंगलवार को उनके घर पहुंचे. जहां उन्होंने कन्हैया के पत्नी और दोनों बेटों से मुलाकात की. इस दौरान जोशी ने कन्हैया के परिवार के हाल-चाल जाने और हर वक्त साथ […]

Rajasthantak
follow google news

CP Joshi met Kanhaiyalal’s family: बहुचर्चित कन्हैयालाल साहू हत्याकांड को एक साल पूरा हो गया. कन्हैया की पहली पुण्यतिथि पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी मंगलवार को उनके घर पहुंचे. जहां उन्होंने कन्हैया के पत्नी और दोनों बेटों से मुलाकात की. इस दौरान जोशी ने कन्हैया के परिवार के हाल-चाल जाने और हर वक्त साथ खड़े रहने का दिलासा दिया.

सीपी जोशी ने कन्हैया के बेटे यश से उनकी पढ़ाई और काम के बारे में जानकारी ली. मुलाकात के बाद उन्होंने ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक साल बाद भी कन्हैया के परिवारों ने लोगों को यही कहना है कि हत्यारों को एक साल बाद ही फांसी नहीं हुई. सबसे बड़ी बात है कि जिस गली में हत्या कांड हुआ, वहां आज भी सूनापन है.

उन्होंने ने कहा कि लोगों डर के साए में हैं. इस हत्याकांड के गवाह भी भयभीत है. जबकि इस क्रूर हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को भीम के जिन 2 युवाओं ने पकड़ा, सरकार ने उनको लेकर अभी वादे पूरे नहीं किए है. जब दोनों युवा अपनी सुरक्षा को लेकर प्रशासन के पास जाते हैं तो प्रशासन कहता है कि आपको किसने कहा था.

बीजेपी प्रदेश अध्य़क्ष ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए यह विचित्र स्थिति देखने को मिलती है. जल्द न्यायालय के माध्यम से इन्हें फांसी हो.  सीपी जोशी ने कहा कि जो डर अपराधियों में होना चाहिए, जबकि डर गवाहों और आमजन में है.

    follow google newsfollow whatsapp