बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री दावेदार को बता दिया नकारा-निकम्मा, जानिए वजह

Ashok Sharma

• 03:51 PM • 18 Apr 2023

Vasundhara Raje: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने जोधपुर में पार्टी के मुख्यमंत्री दावेदार को लेकर बयान दिया. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए करते गए कहा कि राजस्थान बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के ज्यादा दावेदार हैं तो इसमें बुराई क्या है? हमारे यहां बड़े जनाधार वाले नेता हैं, इसलिए अधिक दावेदार हैं. कांग्रेस […]

Rajasthantak
follow google news

Vasundhara Raje: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने जोधपुर में पार्टी के मुख्यमंत्री दावेदार को लेकर बयान दिया. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए करते गए कहा कि राजस्थान बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के ज्यादा दावेदार हैं तो इसमें बुराई क्या है? हमारे यहां बड़े जनाधार वाले नेता हैं, इसलिए अधिक दावेदार हैं. कांग्रेस में तो अगर कोई दावा करता है तो उसे नकारा निकम्मा कहकर भगा दिया जाता है.

शहर बीजेपी की ओर से आयोजित जनाक्रोश महाघेराव में भाग लेने आए सीपी जोशी से सवाल किया गया कि भाजपा में मुख्यमंत्री दावेदार बहुत है, वसुंधरा राजे के सीएम बनने के नारे लग रहे हैं. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ज्यादा दावेदार होना बुरी बात नहीं है. जब सीपी जोशी से संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी घोटाले को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री को इसमें पार्टी नहीं बनना चाहिए. जो न्यायालय फैसला करेगा, वही सही होगा.

गहलोत को सलाह देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें अब चुनाव में जो कुछ हुआ था, उसे भूल जाना चाहिए. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार शहर पहुंचे तो उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत भी किया. उनकी अगवानी में एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक बाइक रैली निकाली.

यह भी पढ़ेंः बेनीवाल ने गहलोत सरकार को ठहराया जिम्मेदार, बोले- पेपर लीक मामले में सत्ता का है गठजोड़

    follow google newsfollow whatsapp