बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कांग्रेस पर हमला, बोले- हमने वंशवाद को खत्म कर ‘रिपोर्ट कार्ड’ की राजनीति शुरू की

राजस्थान तक

29 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 29 2023 9:26 AM)

BJP President JP Nadda in Bharatpur: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी ऩड्डा 29 जून को भरतपुर पहुंचे. यहां उन्होंने दो कार्यालयों का उद्घाटन और एक कार्यालय का शिलान्यास किया. इस दौरान सभा को भी संबोधित किया. नड्डा ने कहा कि आज 15 कार्यालय भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान में समर्पित हो चुके हैं और 5 […]

Rajasthantak
follow google news

BJP President JP Nadda in Bharatpur: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी ऩड्डा 29 जून को भरतपुर पहुंचे. यहां उन्होंने दो कार्यालयों का उद्घाटन और एक कार्यालय का शिलान्यास किया. इस दौरान सभा को भी संबोधित किया. नड्डा ने कहा कि आज 15 कार्यालय भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान में समर्पित हो चुके हैं और 5 कार्यालय अगले 6 महीने से साल भर के अंदर बनकर कर समर्पित होंगे.

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने राजनीति का एक नया आयाम शुरू किया. देशभर की सारी पार्टियों के लिए परिवार ही उनकी पार्टी बन गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है, जहां ‘पार्टी ही परिवार’ है.

नड्डा ने कहा कि 2014 से पहले जब कोई भारत का प्रधानमंत्री अमेरिका जाता था तो क्या चर्चा करता था, आतंकवाद, पाकिस्तान और हमारा झगड़ा. जबकि आज जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका दौरे पर जाते हैं, तब स्पेस पर समझौता होता है. फॉरेन डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट पर समझौता होता है और एक दूसरे को टेक्निकल सपोर्ट देने पर समझौता होता है.

हमने शुरू की रिपोर्ट कार्ड की राजनीति
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने वंशवाद को खत्म कर ‘रिपोर्ट कार्ड’ की राजनीति को शुरू किया. वोट बैंक की राजनीति को खत्म कर विकासवाद की राजनीति को आगे बढ़ाया है. हम बड़े भाग्यशाली हैं कि हम ऐसी पार्टी से संबंध रखते हैं जिसके लिए पार्टी ही परिवार है.

    follow google newsfollow whatsapp