‘राजस्थान की जनता और युवाओं ने कभी नहीं देखी ऐसी नकारा सरकार, गहलोत तुरंत दे इस्तीफा’- सीपी जोशी

Satish Sharma

18 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 18 2023 8:41 AM)

CP Joshi’s taunt on Gehlot: आरपीएससी की ओर से एक और पेपर रद्द होने के बाद बीजेपी अब कांग्रेस सरकार को घेर रही है. उदयपुर दौरे पर रहे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सेकंड ग्रेड के पेपर रद्द करने पर कहा कि राजस्थान की जनता और युवाओं ने इससे नकारा सरकार नहीं देखी है. 1 या […]

Rajasthantak
follow google news

CP Joshi’s taunt on Gehlot: आरपीएससी की ओर से एक और पेपर रद्द होने के बाद बीजेपी अब कांग्रेस सरकार को घेर रही है. उदयपुर दौरे पर रहे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सेकंड ग्रेड के पेपर रद्द करने पर कहा कि राजस्थान की जनता और युवाओं ने इससे नकारा सरकार नहीं देखी है. 1 या 2 बार नहीं, बल्कि 18 बार राजस्थान में पेपर लीक हुआ है. इस नाकामी पर सीएम को तुरंत इस्तीफा दे देना चाइए.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो कौन अधिकारी हैं, जिन्हें आप बचा रहे हैं. जिस तरीके से आरपीसी अध्यक्ष जारोली ने कहा कि पेपर लीक के तार ऊपर तक जुड़े हुए हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री ने किन-किन लोगों को गिरफ्तार होने से बचाया, इस पर भी उन्हें तुरंत जवाब देना चाहिए.

गौरलतब है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने सीनियर भर्ती पेपर मामले में अब जीके की दो परीक्षाएं रद्द कर दी हैं. अब ये एग्जाम 30 जुलाई को किए जाएंगे. आरपीएससी ने समान्य ज्ञान का ग्रुप ए और ग्रुप बी का पेपर कैंसिल कर दिया है. आयोग की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक 21 दिसंबर 2022 को आयोजित सामान्य ज्ञान ग्रुप-ए और 22 दिसंबर 2022 को आयोजित सामान्य ज्ञान ग्रुप-बी की परीक्षाओं को निरस्त किया था.

    follow google newsfollow whatsapp