बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पहुंचे भरतपुर, वसुंधरा राजे-सतीश पूनिया दिखें साथ, दोनों नेताओं ने कही ये बात

Suresh Foujdar

• 08:46 AM • 29 Jun 2023

JP Nadda in Bharatpur: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भरतपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली. उन्हें हेलीपैड पर रिसीव करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे. इस दौरान हेलीपैड पर वसुंधरा राजे और सतीश […]

Rajasthantak
follow google news

JP Nadda in Bharatpur: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भरतपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली. उन्हें हेलीपैड पर रिसीव करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे. इस दौरान हेलीपैड पर वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया आपस में बात करते हुए खुश नजर आए. जब पत्रकारों ने वसुंधरा राजे से पूछा कि आप राजस्थान की एक्टिव पॉलिटिक्स में क्यों नहीं आ पा रही हैं और यह कांग्रेस का भी आरोप है. उन्होंने कहा कि अभी आप लोगों को बहुत मसाला मिल जाएगा.

वहीं, राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और अब इस पर चर्चा करने की जरूरत इसलिए नहीं है क्योंकि संविधान के आर्टिकल 164 के अनुसार एक मंत्री बोलता है तो यह माना जाता है कि कि पूरा मंत्रिमंडल बोल रहा है. सरकार के मंत्री खुद यह कहते हैं कि हमारी सरकार में 40 परसेंट से ज्यादा कमीशन में डूबी हुई है, यूडीएच मंत्री इसके सरगना है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब पर्यटन मंत्री यह कहते हैं कि भरतपुर की सड़कों में भ्रष्टाचार है. सचिवालय में रुपए और सोना बरामद हो जाए. कलेक्टर से लेकर डीआईजी तक संदेह के घेरे में हैं.  यूनिफॉर्म सिविल कोड आज की आवश्यकता है और हमारा केंद्रीय नेतृत्व इस पर निर्णय करेगा. उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल, यह बात सामने आएगी कि एक देश में दो कानून क्यों. देश के लोगों के लिए एक समान कानून और एक समान सिविल कोड हो.

पूनिया ने भी बोला कांग्रेस पर हमला
सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस बात के लिए संकल्पित है कि कांग्रेस को सत्ता से बाहर करें और भाजपा को काबिज करें. आज प्रदेश में जन धारणा कांग्रेस के खिलाफ है और बीजेपी के पक्ष में है. कर्जा माफी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और बिगड़ती कानून व्यवस्था सरकार के खिलाफ मुद्दे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp