BJP नेता कैलाश मेघवाल ने अर्जुन मेघवाल पर लगाए गंभीर आरोप, बोले मोदी को लिखेंगे पत्र

Pramod Tiwari

29 Aug 2023 (अपडेटेड: Sep 14 2023 7:02 AM)

BJP leader said Arjun Ram Meghwal as thief number one: बीजेपी (bjp) नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल  ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (arjun ram meghwal) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जहां मेघवाल ने अर्जुन राम मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए मंत्री पद से हटाने के […]

अर्जुन राम मेघवाल को बनाया गया कानून मंत्री, बीकानेर से तीसरी बार बने हैं सांसद

अर्जुन राम मेघवाल को बनाया गया कानून मंत्री, बीकानेर से तीसरी बार बने हैं सांसद

follow google news

BJP leader said Arjun Ram Meghwal as thief number one: बीजेपी (bjp) नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल  ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (arjun ram meghwal) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जहां मेघवाल ने अर्जुन राम मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए मंत्री पद से हटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) को पत्र लिखेंगे.

उन्होंने केंद्रीय मंत्री को ही भ्रष्टाचारी बता दिया. साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंकने वाले भाजपा को राजनेताओं को मेघवाल ने मूर्ख बताया. दरअसल, नवगठित शाहपुरा जिले में आम जनता को संबोधित करते हुए कैलाश मेघवाल ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई ओर कहा कि जो राजनेता जनता की सेवा करेगा, उनको मेवा मिलेगी. मैंने शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र की सेवा की और शाहपुरा जिला मुख्यालय पर मेरा पुतला जलाया गया, उसकी मेरे मन मे पीड़ा है.

मेघवाल ने कहा कि शाहपुरा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नया जिला बनाया. जिसकी बदौलत इस बार स्वतंत्रता दिवस को पहली बार ध्वजारोहण हुआ. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगला चुनाव में पुन शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से ही लडूंगा. शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से छत्तीस कौम का साथ मिल रहा है. मेरे में जनता के आशीर्वाद से नई ऊर्जा मिल गई है. मैं भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान से कहना चाहता हूं कि या तो मेरे को टिकट भेज दो. मैं टिकट के लिए ना दिल्ली जाऊंगा और ना जयपुर जाऊंगा. मैं शाहपुरा में ही रहकर चुनाव लड़ूंगा. अगर टिकट नहीं मिलेगा तो क्षेत्र की जनता का जो हुकुम होगा वह करूंगा.

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि किस तरह के पार्टी में लोग बैठे हैं, जो कैलाश मेघवाल का मुकाबला केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से कर रहे हैं. अर्जुन राम मेघवाल चोर नंबर एक है. मैं अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखूंगा, पीएम मोदी से भी मेरे को सकारात्मक जवाब नहीं मिला. क्योकि मैं सच बोलने से किसी से नहीं डरता हूं.

वहीं, बीजेपी के दावेदार रोशन मेघवंशी पर भी पलटवार के करते हुए कहा कि वह क्षेत्र की जनता को कहते हैं कि मेरे जेब में टिकट है. वर्तमान सरकार ने मेरे विधानसभा मुख्यालय को जिला बनाया है, लोग पुतला जला रहे हैं. जिला बनाने के लिए किसी ने आंदोलन नहीं किया था.

    follow google newsfollow whatsapp