सुप्रीम कोर्ट से आसाराम को बड़ा झटका! IPS अजयपाल लांबा को लेकर सुनाया ये फैसला

Sanjay Sharma

• 02:10 PM • 17 Apr 2023

IPS Ajay Pal lamba: जोधपुर में नाबालिग से रेप के मामले में उम्रकैद काट रहे आसाराम को सुप्रीम कोर्ट ने झटका दिया. IPS अधिकारी अजय पाल लांबा को केस में बतौर गवाह बुलाने के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले को रद्द करते हुए आईपीएस अधिकारी […]

Rajasthantak
follow google news

IPS Ajay Pal lamba: जोधपुर में नाबालिग से रेप के मामले में उम्रकैद काट रहे आसाराम को सुप्रीम कोर्ट ने झटका दिया. IPS अधिकारी अजय पाल लांबा को केस में बतौर गवाह बुलाने के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले को रद्द करते हुए आईपीएस अधिकारी को बतौर गवाह बुलाने से इनकार कर दिया है.

मामले में राजस्थान हाईकोर्ट को सजा के खिलाफ अपील पर जल्द सुनवाई करने को भी कहा है. दरअसल, राजस्थान हाईकोर्ट ने IPS अजयपाल लांबा को बतौर गवाह पेश होने के लिए समन जारी किया था. इसके खिलाफ राजस्थान सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी थी.

इस पर सुनवाई के बाद 10 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था. सुप्रीम कोर्ट के जज संजीव खन्ना और एमएम सुंदरेश की बेंच ने सोमवार को हाईकोर्ट के फैसले को रद्द कर दिया. साथ ही आसाराम की ओर से दायर याचिका पर हाईकोर्ट से जल्दी सुनवाई करने को भी कहा.

यह भी पढ़ेंः कॉमेडियन श्याम रंगीला को PM मोदी की नकल करना पड़ा भारी, अब मिल सकती है यह सजा

    follow google newsfollow whatsapp