भरतपुर: 18 जून को BJP की मीटिंग, MP रंजीता से कार्यकर्ता बोले- कोई नहीं आएगा, आपने कुछ काम नहीं किया

Suresh Foujdar

11 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 11 2023 8:24 AM)

Bharatpur: आगामी वर्ष में होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए भरतपुर में बीजेपी पदाधिकारियों की 18 जून को बैठक होगी, जिसके लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भरतपुर आ रहे हैं. यहां भाजपा लोकसभा का कार्यक्रम होगा. इस कार्यक्रम में भीड़ एकजुट करने के लिए भरतपुर से […]

भरतपुर: 18 जून को BJP की मीटिंग, MP रंजीता से कार्यकर्ता बोले- कोई नहीं आएगा, आपने कुछ काम नहीं किया

भरतपुर: 18 जून को BJP की मीटिंग, MP रंजीता से कार्यकर्ता बोले- कोई नहीं आएगा, आपने कुछ काम नहीं किया

follow google news

Bharatpur: आगामी वर्ष में होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए भरतपुर में बीजेपी पदाधिकारियों की 18 जून को बैठक होगी, जिसके लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भरतपुर आ रहे हैं. यहां भाजपा लोकसभा का कार्यक्रम होगा. इस कार्यक्रम में भीड़ एकजुट करने के लिए भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली के नेतृत्व में बीती शाम पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक हुई लेकिन इसी दौरान पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. उन्होने अपनी सांसद रंजीता कोली पर आरोप लगाया की मैडम आपने लोक सभा क्षेत्र में जनता के लिए कोई काम नहीं किया है इसलिए लोग कार्यक्रम में क्यों आये?

दरअसल, लोकसभा चुनाव आने वाले हैं जिसकी तैयारियों को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आगामी 18 जून को भरतपुर लोकसभा में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. जो भाजपा द्वारा आयोजित कराया जाएगा. कार्यक्रम को सफल बनाने और भारी भीड़ एकजुट करने की जिम्मेदारी भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली को सौंपी गई है. इसलिए सांसद कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ एकजुट करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रही थी.

मीटिंग में हुआ झगड़ा

लोकसभा की हर विधानसभा पर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए और वीर पहुंचाने के लिए भाजपा के संयोजक बनाए गए हैं. मगर इसी बीच पार्टी कार्यकर्ता सांसद रंजीता कोली के समक्ष आपस में भिड़ गए. झगड़ा इस कदर हुआ कि आपस में हाथापाई तक की नौबत आ गई. बैठक चल रही थी उसी समय कुछ पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि हमारी पार्टी के सांसद हैं, मगर लोकसभा क्षेत्र के लिए कोई काम नहीं किया है. जनता नाराज है इसलिए हमारे कार्यक्रम में लोग नहीं आ पाएंगे और इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

घटना का वीडियो वायरल

इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है और वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा सांसद रंजीता कोली भाजपा पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक ले रही हैं और इसी बीच आपस में झगड़ा हो जाता है.

    follow google newsfollow whatsapp