बाड़मेर: पुलिस अधिकारी की गाड़ी और कार में जबरदस्त भिडंत से महिला की मौत, डीएसपी समेत 4 घायल

Dinesh Bohra

• 05:17 PM • 20 Jun 2023

Woman dies in road accident in Barmer: बाड़मेर (Barmer news) में नेशनल हाईवे 25 पर डीएसपी की गाड़ी और रिफाइनरी के एडमिन ऑफिसर की गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत (car Accident) हो गई. इस हादसे में जोधपुर ग्रामीण पुलिस के डीएसपी समेत 5 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया तब तक कार […]

बाड़मेर: पुलिस अधिकारी की गाड़ी और कार में भिडंत से महिला की मौत, DSP समेत 4 घायल

बाड़मेर: पुलिस अधिकारी की गाड़ी और कार में भिडंत से महिला की मौत, DSP समेत 4 घायल

follow google news

Woman dies in road accident in Barmer: बाड़मेर (Barmer news) में नेशनल हाईवे 25 पर डीएसपी की गाड़ी और रिफाइनरी के एडमिन ऑफिसर की गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत (car Accident) हो गई. इस हादसे में जोधपुर ग्रामीण पुलिस के डीएसपी समेत 5 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया तब तक कार सवार एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डीएसपी राजूराम बाड़मेर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे की ड्यूटी से वापस जोधपुर लौट रहे थे. घटना बाड़मेर जिले के बालोतरा के समीप दुधवा गांव की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक जोधपुर ग्रामीण डीएसपी राजूराम बाड़मेर में सीएम गहलोत के दौरे की ड्यूटी कर वापस जोधपुर लौट रहे थे. इसी दौरान बाड़मेर -जोधपुर सड़क मार्ग पर दूदवा गांव के समीप सामने से आ रही कार ने डीएसपी की गाड़ी को टक्कर मार दी. भिडंत इतनी तेज थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे में डीएसपी समेत 5 लोग गंभीर घायल हो गए.

हादसे की सूचना पर पहुंचे पचपदरा पुलिस ने घायलों को तुरंत बालोतरा के नाहटा अस्पताल पहुंचाया. जहां 30 वर्षीय निवेदिता मिश्रा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर घायल डीएसपी को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया है. घायलों में रिफाइनरी का एडमिन ऑफिसर और उसकी 3-3 साल की दो बेटियां भी शामिल हैं. जिनका उपचार बालोतरा के नाहटा अस्पताल में चल रहा है.

ओड़ीसा की रहने वाली थी महिला
पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया है कि ओड़ीसा निवासी एचपीसीएल रिफाइनरी का एडमिन ऑफिसर, उसकी पत्नी निवेदिता मिश्रा और 2 बेटियां कार में सवार थीं. बेकाबू कार डीएसपी की गाड़ी से टकरा गई. इस हादसे में रिफाइनरी में कार्यरत एडमिन ऑफिसर की पत्नी निवेदिता को गंभीर चोट लगी और काफी खून बहने से उसकी मौत हो गई. वहीं एडमिन ऑफिसर और दो बेटियां घायल हैं. तीनों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर बालोतरा के नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

    follow google newsfollow whatsapp