Barmer News: 19 साल के लड़के से इश्क लड़ा बैठी 4 बच्चों की मां, फिर दोनों उठाया यह चौंकाने वाला कदम

Dinesh Bohra

24 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 24 2023 3:46 AM)

Barmer News: बाड़मेर जिले में एक सुसाइड करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां 4 बच्चों की मां और एक युवक एक दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन साथ जीने के समाज के डर के चलते दोनों ने सुसाइड करने जैसा गंभीर कदम उठा लिया. दोनों ने रविवार सुबह फांसी का फंदा लगा […]

Barmer News: 19 साल के लड़के से इश्क लड़ा बैठी 4 बच्चों की मां, फिर दोनों उठाया चौंकाने वाला कदम

Barmer News: 19 साल के लड़के से इश्क लड़ा बैठी 4 बच्चों की मां, फिर दोनों उठाया चौंकाने वाला कदम

follow google news

Barmer News: बाड़मेर जिले में एक सुसाइड करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां 4 बच्चों की मां और एक युवक एक दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन साथ जीने के समाज के डर के चलते दोनों ने सुसाइड करने जैसा गंभीर कदम उठा लिया. दोनों ने रविवार सुबह फांसी का फंदा लगा लिया. इसमें महिला की मौत हो गई लेकिन युवक बच गया. युवक फांसी के फदे से गिर गया. उसके बाद युवक पानी के टांके में कूदकर जान देने का प्रयास किया लेकिन मौके पर ग्रामीण पहुंच गए और युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के चौहटन आगोर गांव की है.

जानकारी के मुताबिक चौथन आगोर के विष्णु नागर निवासी 19 वर्षीय वीरमाराम और बामनोर निवासी पुरो देवी के बीच के लव अफेयर चल रहा था. सामाजिक ताने-बाने के डर से दोनों एक दूसरे को अपना नहीं सकते थे. ऐसे में शनिवार रात को पुरो देवी वीरमाराम के घर पहुंची. उसके बाद अलसुबह दोनों ने सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला किया. दोनों घर से 150 मीटर दूर पहुंचे, जहां दोनों ने एक पेड़ पर फांसी का फंदा तैयार कर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया. लेकिन, सामूहिक आत्महत्या के इस प्रयास में महिला की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं फांसी का फंदा टूटने से वीरमाराम धड़ाम से जमीन पर गिर गया. अपनी प्रेमिका की मौत के बाद जैसे ही वीरमाराम पास ही के एक टांके में कूदकर आत्महत्या करने पहुंचा तो आसपास के ग्रामीणों ने उसे देख लिया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

चौहटन थानाधिकारी भुट्टा राम के मुताबिक पुरो देवी और वीरमाराम के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार रात को महिला युवक के घर पहुंची थी. दोनों ने सामूहिक आत्महत्या करने के लिए पेड़ पर फंदा लगाया. लेकिन, फंदा टूटने से वीरमाराम की जान बच गई. वहीं पुरो देवी की फंदे से झूलने से मौत हो गई. पुलिस वीरमाराम को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर चौहटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस के मुताबिक मृतका के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी.

4 बच्चों से सिर से उठा मां का साया तो बूढ़े बाप की सहारे की लाठी छिनी

वीरमाराम बीते दो दिनों से घर पर अकेला था. क्योंकि पिता सुरता राम बीमार होने के चलते इलाज के लिए बाहर गए हुए थे. वहीं उसकी मां का देहांत पहले ही हो चुका है. वीरमाराम अपने पिता का इकलौता बेटा है. जो 4 बच्चों की मां से प्रेम कर बैठा. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने समाज के ताने-बाने से बचने के लिए मौत जैसा रास्ता तो चुना. लेकिन, होनी को कुछ और ही मंजूर था. अब मां की मौत से जहां चार बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया तो दूसरी तरफ पिता के बुढ़ापे की लाठी भी छिन गई. फिलहाल, पुलिस ने वीरमाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp