आसिफ ने बताया आखिर कैसे हुई मॉब लिंचिंग, बोला- पुलिस के सामने भी मारपीट करते रहे हमलावर

Himanshu Sharma

• 10:18 AM • 19 Aug 2023

Mob Lynching In Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) के कोठपुतली-बहरोड़ में हुई मॉब लिंचिंग (mob lynching) की घटना ने एक बार फिर प्रदेश को पूरे देश में बदनाम कर दिया. चुनावी साल होने के कारण मंत्री व सत्तारूढ़ पार्टी के नेता पूरे मामले को दबाने में लगे हैं. इसी बीच एक प्रत्यक्षदर्शी ने कई बड़े खुलासे किए […]

आखिर कैसे हुई मोब लिंचिंग, प्रत्यक्षदर्शी ने किए खुलासा- पुलिस के सामने भी करते रहे मारपीट

आखिर कैसे हुई मोब लिंचिंग, प्रत्यक्षदर्शी ने किए खुलासा- पुलिस के सामने भी करते रहे मारपीट

follow google news

Mob Lynching In Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) के कोठपुतली-बहरोड़ में हुई मॉब लिंचिंग (mob lynching) की घटना ने एक बार फिर प्रदेश को पूरे देश में बदनाम कर दिया. चुनावी साल होने के कारण मंत्री व सत्तारूढ़ पार्टी के नेता पूरे मामले को दबाने में लगे हैं. इसी बीच एक प्रत्यक्षदर्शी ने कई बड़े खुलासे किए हैं. उसने बताया है कि आखिर किस तरह से मॉब लिंचिंग हुई.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावर पुलिस के सामने भी उनके साथ मारपीट करते रहे. लात घूसों व डंडों से मारपीट के दौरान गाली गलौज भी की. प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि समझ नहीं आया वसीम पर कैसे हमला किया कि एक मिनट में ही उसके प्राण निकल गए.

आसिफ ने बताया कैसे हुआ उन पर हमला

घटना में मृतक वसीम के चचेरे भाई आसिफ ने कैमरे पर कई खुलासे किए है. उसने बताया कि वह वसीम और अजहरुद्दीन के साथ गाड़ी में लकड़ियां भर रहा था. मैंने गाड़ी में दो-तीन लकड़िया रखी. इसी दौरान वन विभाग की गाड़ी में कुछ लोग आए. उनको देखकर आसिफ, वसीम और अजहरुद्दीन वहां से चल दिए. कुछ दूरी पर चलने के बाद वो एक गांव के रास्ते पर घूम गए. इसी बीच वन विभाग की गाड़ी में मौजूद लोगों ने उनके आगे जेसीबी लगा दी. गाड़ी से उतरकर कुछ लोगों ने वसीम को पकड़ा तो 4 से 5 लोगों ने आसिफ व अजहरुद्दीन को पकड़ लिया.

पुलिस के सामने भी मारपीट करते रहे हमलावर

आसिफ ने बताया कि पता नहीं उन लोगों ने वसीम कर किस तरह से हमला किया कि मिनटों में ही उसकी जान चली गई. उसके बाद सभी लोग आसिफ व अजरुदीन के साथ मारपीट करने लगे. लात, घूंसो व डंडों से मारपीट के दौरान वो गाली गलौज भी करते रहे. इसी बीच किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. कुछ देर में पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर पुलिस के सामने भी मारपीट करते रहे.

परिजनों ने की मुआवजे की मांग

इस घटना के शुरुआत में पुलिस इस पूरे मामले को दबाती रही. फिर देर रात पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया. मृतक वसीम के परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं. घटना के बाद अलवर में मेव समाज की पंचायत चल रही है और लोगों में आक्रोश है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में मॉब लिंचिंग: लकड़ी काटने आए 3 युवकों को पकड़कर पीटा, वसीम की हुई हत्या

    follow google newsfollow whatsapp