शादी के 12 साल बाद पति ने गिफ्ट किया मोबाइल, इंस्टा पर युवक से दोस्ती कर 3 बेटियों की मां हुई फरार!

Bharat Bhushan

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 11:32 AM)

Rajasthan News: पाली की रहने वाली एक महिला को शादी के 12 साल बाद इंस्टाग्राम पर एक युवक से प्यार हो गया. इसके बाद उसने अपनी 3 बेटियों को छोड़ युवक के साथ रहने का मन बना लिया. परिजनों के लाख मनाने के बाद भी वह नहीं मानी और आखिरकार पुलिस को विवाहिता की इच्छा […]

शादी के 12 साल बाद पति ने गिफ्ट किया मोबाइल, इंस्टा पर युवक से दोस्ती कर 3 बेटियों की मां हुई फरार!

शादी के 12 साल बाद पति ने गिफ्ट किया मोबाइल, इंस्टा पर युवक से दोस्ती कर 3 बेटियों की मां हुई फरार!

follow google news

Rajasthan News: पाली की रहने वाली एक महिला को शादी के 12 साल बाद इंस्टाग्राम पर एक युवक से प्यार हो गया. इसके बाद उसने अपनी 3 बेटियों को छोड़ युवक के साथ रहने का मन बना लिया. परिजनों के लाख मनाने के बाद भी वह नहीं मानी और आखिरकार पुलिस को विवाहिता की इच्छा पर उसे प्रेमी युवक के साथ भेजना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पूरा मामला पाली शहर की एक महिला का है. उसकी शादी को 12 साल हो गए थे और वह घर के कामकाज में उलझी रहती थी. एक दिन उसके पति ने उसे मोबाइल फोन लाकर दिया तो उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करने का शौक चढ़ गया.

14 अप्रैल को 3 बेटियों को छोड़ घर से हो गई थी फरार
मोबाइल मिलने के बाद महिला इंस्टा पर लोगों से मित्रता बढ़ाने लगी और अपने फोटो-वीडियोज भी अपलोड करती. ऐसे में उसकी एक युवक से दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों में फोन नंबर का आदान-प्रदान होने के बाद 14 अप्रैल को वह अपने पति और 3 बच्चियों को छोड़कर इंस्टाग्राम फ्रेंड के साथ पाली से बाहर चली गई.

इंस्टाग्राम दोस्त के साथ चेन्नई में मिली महिला
पत्नी के घर छोड़कर प्रेमी युवक से साथ चले जाने के बाद पति ने थाने में गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. महिला को चेन्नई से पकड़कर पुलिस उसे पाली लेकर आई और उसको समझाया. लाख समझाने के बाद भी वह अपने पति और बच्चों के साथ नहीं रहना चाहती थी. उसने इंस्टाग्राम वाले प्रेमी युवक के साथ ही रहने की बात बताई. मजबूरन पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी और उस महिला को युवक के साथ भेजना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Jaipur: महिला तांत्रिक के कहने पर दोस्त के ही घर में डाला डाका, टाइल्स तक उखाड़ लिए

    follow google newsfollow whatsapp