ईआरसीपी को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत का वीडियो आया सामने, कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पर बोला हमला

राजस्थान तक

• 01:18 AM • 27 Jun 2023

Gajendra Singh Shekhawat’s Video Viral: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे लेकर कांग्रेस ने शेखावत पर हमला बोल दिया है. वीडियो में शेखावत यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि राजेंद्र राठौड़ का राज बना दो, ईआरसीपी बना दूंगा. जिसके बाद मामले ने तूल […]

गहलोत सरकार को लेकर बोले मोदी के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा -'बजरंग बली धोबी पछाड़ देंगें'

गहलोत सरकार को लेकर बोले मोदी के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा -'बजरंग बली धोबी पछाड़ देंगें'

follow google news

Gajendra Singh Shekhawat’s Video Viral: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे लेकर कांग्रेस ने शेखावत पर हमला बोल दिया है. वीडियो में शेखावत यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि राजेंद्र राठौड़ का राज बना दो, ईआरसीपी बना दूंगा. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री का रविवार को सवाईमाधोपुर दौरा था. यहां सर्किट हाउस के एक वीडियो में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिहं जौनपुरिया और कई बीजेपी नेता उनके साथ दिख रहे हैं.

सर्किट हाउस से चर्चा करते हुए बाहर निकलते समय शेखावत से पार्टी का एक नेता ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट का जिक्र कर रहा है. जिसके बाद शेखावत ने कहा कि ईआरसीपी भी बना दूंगा, 46 हजार करोड़ दे दूंगा. आप तो राजेंद्र सिंह ( नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़) का राज बना दो, तुरंत लग जाएयगा.

वहीं, प्रदेश कांग्रेस ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए हमला बोला है कि राजस्थान की जनता के प्रति भाजपा की ये निकृष्ट व कुंठित सोच का प्रमाण है. ईआरसीपी का काम रोकने और जनता से छल-कपट करने वाले गजेंद्र सिंह शेखावत का ये हीन और हलका आचरण देखिए. सत्ता के लालची कह रहे हैं कि ईआरसीपी बना दूंगा, 46000 करोड़ दे दूंगा, बस राज बनवा दो.

    follow google newsfollow whatsapp