पालीः टक्कर के बाद सूर्यनगरी एक्सप्रेस के इंजन में फंस गई भैंस, हादसे के चलते 3 घंटे लेट हुई ट्रेन

Bharat Bhushan

27 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 27 2023 2:36 AM)

Suryanagari Express News: सूर्यनगरी एक्सप्रेस में बड़ा हादसा होते टल गया. पाली में एक्सप्रेस के सामने भैंस टकराने से ट्रेन लेट हो गई. टक्कर के बाद भैंस फंस जाने से ट्रेन 3 घंटे सेभी ज्यादा लेट हुई और इस दौरान पाली में ही खड़ी रही. गौरतलब है कि सूर्य नगरी एक्सप्रेस बांद्रा टर्मिनस से जोधपुर जंक्शनके […]

Rajasthantak
follow google news

Suryanagari Express News: सूर्यनगरी एक्सप्रेस में बड़ा हादसा होते टल गया. पाली में एक्सप्रेस के सामने भैंस टकराने से ट्रेन लेट हो गई. टक्कर के बाद भैंस फंस जाने से ट्रेन 3 घंटे सेभी ज्यादा लेट हुई और इस दौरान पाली में ही खड़ी रही. गौरतलब है कि सूर्य नगरी एक्सप्रेस बांद्रा टर्मिनस से जोधपुर जंक्शनके बीच चलती है. जो सूरत, वड़ोदरा, अहमदाबाद जंक्शन समेत कई हिस्सों से गुजरती है.

दरअसल, यह ट्रेन रात करीब 8 बजे पाली पहुंचती है. हर बार की तरह ट्रेन निर्धारित समय पर चलते हुए पाली रेलवे स्टेशन पहुंच रही थी. इससे पहले ही भटवाडा के पास एक भैंस रेल के ईंजन से टकरा गई.

भैंस के फंस जाने से रेल का इलेक्ट्रिक पावर का होसपाईप फटा गया और भैंस ईंजन में फंस गई. जिसके बाद यात्री भी परेशान हो गए. क्योंकि तेज बरसात के साथ ही आसपास रोशनी भी नहीं थी.  फिर काफी लोगों ने प्रयास किया, लेकिन भैंस नहीं निकल सकी. काफी देर मशक्कत के बाद एक इंजन की सहायता से रेल को खींचा तो भैंस इंजन से बाहर आ पाई. हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इंजन की मरम्मत के बाद रात करीब 11ः30 बजे रेल पाली से रवाना हुई.

यहां देखिए हादसे के बाद का वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp