सालासर मंदिर दर्शन करने जा रहे 5 दोस्तों की मौत, ट्रक से भिड़ंत के चलते कार में बुरी तरह फंस गया शव

चेतन गुर्जर

• 07:51 AM • 23 Jan 2023

Fatehpur News: अम्बाला हाइवे पर रफ्तार के कहर के चलते 5 युवक की मौत हो गई. कार में सवार सभी दोस्त सालासर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे. तभी हाइवे पर जा रहे ट्रक से इतनी जोरदार भिड़ंत हुई कि कार के परखच्चे ही उड़ गए. यह हादसा गांव बिकमसरा में एक होटल के पास […]

Rajasthantak
follow google news

Fatehpur News: अम्बाला हाइवे पर रफ्तार के कहर के चलते 5 युवक की मौत हो गई. कार में सवार सभी दोस्त सालासर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे. तभी हाइवे पर जा रहे ट्रक से इतनी जोरदार भिड़ंत हुई कि कार के परखच्चे ही उड़ गए. यह हादसा गांव बिकमसरा में एक होटल के पास हुआ.

एनएच-65 हाइवे पर हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आसपास के लोगों ने पहुंच कर घायलों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया. लेकिन कार क्षतिग्रस्त होने के चलते ड्राइवर गाड़ी में बुरी तरह फंस गया और सभी कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हाइवे पर दोनों तरफ जाम लग गया.

पुलिस के मुताबिक हरियाणा से सालासर बालाजी के दर्शन करने जा रहे कार और एक ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे का शिकार हुए सभी लोग कार में सवार थे. जानकारी के मुताबिक सभी मृतक हरियाणा के फतेहबाद के रहने वाले है. कार में सवार होकर सालासार बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे. उसी समय कार को सामने से आ रहे ट्रोलें ने टक्कर मार दी. इस दौरान करीब एक घंटा तक सभी युवक कार मे में फंसे रहे. जिनका शव कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका. मृतकों का नाम अजय कुमार, अमित, संदीप और मोहनलाल बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः धौलपुर में राजस्थान-एमपी पुलिस ने तीन चरवाहों को डकैतों से छुड़ाया, वीरु गैंग ने किया था अपहरण, जानें

    follow google newsfollow whatsapp