इस चुनाव में दिव्या मदरेणा के साथ हो जाएगा खेल? फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा दावा

राजस्थान तक

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 12:08 PM)

 Rajasthan election 2023: राजस्थान चुनाव (Rajasthan election 2023) खत्म होते ही अब इंतजार की घड़ी नजदीक आ चुकी है. फलोदी सट्टा बाजार के दावों ने एक बार फिर हलचल बढ़ा दी है. सट्‌टा बाजार के ताजा अपडेट के मुताबिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Gehlot), विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, सचिन पायलट, BJP सांसद राजवर्धन राठौड़, दीया कुमारी, […]

दिव्या ने दिखाई पिता महिपाल मदेरणा की घड़ी, बताई अस्पताल में उस रात की कहानी

दिव्या ने दिखाई पिता महिपाल मदेरणा की घड़ी, बताई अस्पताल में उस रात की कहानी

follow google news

 Rajasthan election 2023: राजस्थान चुनाव (Rajasthan election 2023) खत्म होते ही अब इंतजार की घड़ी नजदीक आ चुकी है. फलोदी सट्टा बाजार के दावों ने एक बार फिर हलचल बढ़ा दी है. सट्‌टा बाजार के ताजा अपडेट के मुताबिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Gehlot), विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, सचिन पायलट, BJP सांसद राजवर्धन राठौड़, दीया कुमारी, सतीश पूनिया की सीटों पर रूझान इनके पक्ष में है.

जबकि राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला समेत करीब एक दर्जन से ज्यादा मंत्रियों की हालत उनकी सीटों पर कमजोर बता रहा है. वहीं, गहलोत के गढ़ यानी मारवाड़ में बीजेपी की आंधी चलने का दावा किया जा रहा है. मारवाड़ की 33-34 सीटों में से भाजपा के खाते में 23-24 सीटे आने की संभावना सट्टा बाजार द्वारा जताई गई है.

लेकिन इन सबके बीच सट्टा बाजार ने एक बड़ा दावा किया है. उनका दावा है कि इस बार ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा के लिए परेशानी पैदा हो सकती है. सटोरियों का कहना है नतीजें मदेरणा के विपरीत जा सकते हैं. वहीं, बीजेपी की जीत के दावे के पीछे वजह को लेकर बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी फैक्टर से इनकार नहीं किया जा सकता है. लेकिन प्रमुख कारण यही है कि जो रिवाज राजस्थान का चला आ रहा है. ऐसे में सरकार फिर से बदलेगी.

एक सटोरी ने बताया बीजेपी को बहुमत तो दूसरे का चौंकाने वाला दावा

सट्टा बाजार की मानें तो बीजेपी की 120 से 125 सीट तो कांग्रेस को 65-70 सीटें मिल सकती है. फिलहाल बीजेपी का भाव 20 पैसा और कांग्रेस का 4-5 रुपए चल रहा है. बता दें कि जिस पार्टी की जीत को लेकर उम्मीद ज्यादा होती है, उस पर भाव कम और हारने वाली पार्टी को लेकर भाव ज्यादा होता है. वहीं, एक सटोरी का यह भी कहना है कि बीजेपी या कांग्रेस नहीं, बल्कि टूट-फूट की सरकार बनेगी. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पीएम नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट नहीं किया तो वे अशोक गहलोत से मिलकर सरकार बना सकती हैं. हालांकि ये संभावना उतनी प्रबल नहीं है.

Disclaimer: इस खबर का मकसद केवल सट्टा बाजार में चल रहे रुझानों को दिखाना है. राजस्थान तक इन दावों का समर्थन नहीं करता है. नतीजे इससे अलग भी हो सकते हैं. सट्टा खेलना कानूनन अपराध है.

    follow google newsfollow whatsapp