विधानसभा में कांग्रेस विधायक ने बाबा को लेकर कर दी ऐसी टिप्पणी कि आग-बबूला हो गए बालकनाथ, दे डाली धमकी!

राजस्थान तक

26 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 26 2024 1:26 PM)

राजस्थान विधानसभा में उस वक्त बवाल मच गया जब कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार ने कह दिया कि देश का सबसे ज्यादा भट्‌ठा किसी ने बैठाया है तो वो बाबाओं ने बैठाया है.

follow google news

राजस्थान विधानसभा में उस वक्त बवाल मच गया जब कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार ने कह दिया कि देश का सबसे ज्यादा भट्‌ठा किसी ने बैठाया है तो वो बाबाओं ने बैठाया है. इस दौरान उन्होंने आसाराम और राम रहीम से सभी बाबाओं की तुलना कर दी और कह दी बाबा तो जेल में पड़े हैं. देखते ही देखते सदन में हंगामा हो गया. तिजारा से बीजेपी विधायक बालकनाथ ने आपत्ति जाहिर की. जिस पर कांग्रेस विधायक ने भी तंज कस दिया और कहा कि आप नाराज मत हो, बाबा गुस्सा नहीं होते. इस बयान के बाद तो जैसे सदन में तूफान आ गया. दोनों विधायकों के बीच जमकर बहस हुई. 

बीजेपी विधायक ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस का ये बयान सनातन को लेकर उनकी मानसिकता को दर्शाता है. कांग्रेस सनातन और हिंदू विरोधी है. कांग्रेस की पूर्व प्रधानमंत्री ने गौ आंदोलन कर रहे संतों पर गोलियां चलाई थी. उसका परिणाम कांग्रेस को भुगतना पड़ा.

 

 

बालकनाथ ने कहा कि संतों और अखाड़ों के महंतों के हमारे पास फोन आए हैं. कांग्रेस विधायक ने संत परंपरा को अपमानित किया है. विधानसभा अध्यक्ष ने श्रवण सिंह के बाबाओं को लेकर की गई टिप्पणी को सदन की कार्यवाही से हटा दिया.

    follow google newsfollow whatsapp