Video: विधानसभा में शांति धारीवाल ने फिर मर्यादा पार की! सभापति के लिए कह दी आपत्तिजनक बात

राजस्थान तक

26 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 26 2024 6:37 PM)

राजस्थान कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार शांति धारीवाल अक्सर ही विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं. ऐसी ही कुछ बात एक बार फिर धारीवाल ने सदन में कह दी है.

follow google news

राजस्थान कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार शांति धारीवाल अक्सर ही विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं. पिछली सरकार में यूडीएच मंत्री रहे धारीवाल ने रेप के मुद्दों पर चर्चा के दौरान सदन में आपत्तिजनकर बात कह दी थी. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास रहे इस दिग्गज नेता ने बढ़ते महिला अपराध का जवाब देते हुए राजस्थान को 'मर्दों का प्रदेश' बता दिया था. जिस पर खूब बवाल भी हुआ और साल 2023 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने इसे कांग्रेस के खिलाफ मुद्दा बनाकर जमकर भुनाया.

ऐसी ही कुछ बात एक बार फिर धारीवाल ने सदन में कह दी है. आसन पर बैठे बीजेपी विधायक संदीप शर्मा को उन्होंने गाली दे डाली. जिसका वीडियो अब जमकर वायरल भी हो रहा और सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यूजर्स इसकी निंदा कर रह हैं. 

दरअसल, आज 26 जुलाई को सदन की कार्यवाही के दौरान धारीवाल बात रख रहे थे. तभी स्पीकर के आसन पर बैठे कोटा दक्षिण से बीजेपी विधायक संदीप शर्मा कार्यवाही को संचालित कर रहे थे. तब शर्मा ने समय का हवाला देते हुए धारीवाल को अपना वक्तव्य समय पर खत्म करने को कहा. इसी दौरान धारीवाल ने समय की मांग की और बोलते-बोलते गाली भी दे दी. 

    follow google newsfollow whatsapp