Video: वैभव गहलोत की हार पर Sachin Pilot का रिएक्शन, दबे शब्दों में कह डाली ये बात

राजस्थान तक

08 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 8 2024 3:28 PM)

वैभव गहलोत की हार पर सचिन पायलट ने कहा है कि कई लोग हैं, जो नहीं जीत पाए हैं.

follow google news

लोकसभा चुनावों में राजस्थान में कांग्रेस का प्रदर्शन पिछले दो चुनावों से काफी बेहतर रहा है. लेकिन जालौर सीट से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) की हार हो गई. इसलिए कांग्रेस के भीतर ही अशोक गहलोत पर सवाल उठ रहे हैं कि उन्होंने चुनाव के दौरान अपनी ताकत केवल अपने बेटे की सीट पर लगाई, फिर भी वे चुनाव नहीं जीत पाए. अब जालौर से वैभव की हार पर सचिन पायलट (Sachin Pilot) की प्रतिक्रिया सामने आई है.

जालौर में कांग्रेस की हार पर बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा, "कई लोग हैं, जो नहीं जीत पाए हैं. वैभव पिछली बार भी जीत नहीं पाए थे. इस बार भी नहीं जीत पाए. अब आगे और मेहनत की जाएगी, ताकि जिन सीटों पर हम हारे हैं वो भी जीती जा सके."

मैंने हमेशा युवाओं को मौका देने की बात कही: पायलट

सचिन पायलट ने टोंक में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने हमेशा युवाओं को मौका देने की बात कही है. पार्टी ने कई युवा नेताओं को मौका दिया, जिन्होंने जनता का भरोसा भी जीता. पायलट ने आगे कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया वो बिल्कुल स्पष्ट है. पिछले 10 साल में जिस तरह की प्रतिशोध और विपक्ष को खत्म करने की राजनीति की जा रही थी, जनता ने उसी के खिलाफ बीजेपी को अपना फैसला सुनाया है.

    follow google newsfollow whatsapp