Rajasthan Politics: राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रों के सामने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कर दिया बड़ा ऐलान!

राजस्थान तक

• 08:50 PM • 23 Aug 2024

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव की बहाली की मांग को लेकर सियासत गर्म है. इसी मांग को लेकर राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र नागौर सांसद बेनीवाल के आवास पर पहुंचे. छात्र नेता शुभम रेवाड़ सैकड़ों छात्रों के साथ सांसद हनुमान बेनीवाल के आवास पर पहुंचे.

follow google news

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव की बहाली की मांग को लेकर सियासत गर्म है. इसी मांग को लेकर राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र नागौर सांसद बेनीवाल के आवास पर पहुंचे. छात्र नेता शुभम रेवाड़ सैकड़ों छात्रों के साथ सांसद हनुमान बेनीवाल के आवास पर पहुंचे. इस दौरान सांसद बेनीवाल ने सभी का स्वागत किया. दरअसल, छात्रों की ओर से निकाली जा रही छात्र क्रांति पदयात्रा नागौर पहुंची थी. इसी के चलते छात्र आरएलपी सुप्रीमो से मिलने भी पहुंचे. बेनीवाल ने इन छात्रों का स्वागत किया और वादा किया कि वो छात्रसंघ चुनाव करवाकर ही दम लेंगे.

वहीं, डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा छात्रसंघ चुनाव को लेकर सवाल के जवाब में कह चुके हैं कि अभी छात्रसंघ चुनाव प्राथमिकता में नहीं है. सबसे पहले कॉलेजों की फिजिकल स्थिति व शिक्षा व्यवस्था को सुधारना मेरा लक्ष्य है. उसके बाद चुनावों के बारे में सोचेंगे.     

चुनाव को लेकर शेड्यूल से जुड़ा फर्जी पत्र भी हो चुका वायरल

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव कराए जाने को लेकर भले ही सरकार ने अभी तक कोई फैसला नहीं किया है. लेकिन इन सब गहमागहमी के बीच एक लेटर ने हलचल भी मचा दी थी. सोशल मीडिया पर वायरल फर्जी पत्र में जिक्र था कि 27 अगस्त को प्रदेशभर में छात्रसंघ चुनाव होंगे. वहीं, 28 अगस्त को मतगणना की बात कही गई है. जिसके बाद खुद शिक्षा सचिव सुधीर कुमार ने इसे फेक बताया. सचिव सुधीर कुमार ने बताया था कि ऐसा कोई फैसला नहीं हुआ है. 

    follow google newsfollow whatsapp