Loksabha election 2024 से पहले ही Rajasthan बीजेपी में बगावत! MLA ने MP पर ही उठाई उंगली

राजस्थान तक

28 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 28 2024 7:53 PM)

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के संसदीय क्षेत्र के विधानसभा शेरगढ़ के विधायक बाबू सिंह राठौड़ का बयान काफी चर्चा में है. बाबू सिंह ने शेखावत के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है.

follow google news

राजस्थान (Rajasthan BJP) में बीजेपी की जीत के बाद लोकसभा चुनाव के लिए भी पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में कमर कस ली है. इधर लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजस्थान बीजेपी में फिर फूट का माहौल बनने लगा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra singh shekhawat) के संसदीय क्षेत्र के विधानसभा शेरगढ़ के विधायक बाबू सिंह राठौड़ का बयान काफी चर्चा में है. बाबू सिंह ने शेखावत के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. 

बताया जा रहा है कि बाबू सिंह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhra raje) के गुट से हैं. विधानसभा में बीजेपी के चुनाव जीतने के बावजूद राजे को दरकिनार कर दिया गया और भजनलाल शर्मा के सिर ताज रख दिया गया. इधर वसुंधरा राजे ने भी चुप्पी साध ली थी. अब लोकसभा चुनाव 2024 के करीब आते ही माना जा रहा है कि राजे में अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है. सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि वसुंधरा राजे के इशारे पर ही बाबू सिंह राठौड़ ने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मोर्चा खोला है. 

    follow google newsfollow whatsapp