Rajasthan Politics: MLA के लिए हेलीकॉप्टर में जूते लेकर क्यों पहुंचे CM भजनलाल, सामने आई ये वजह!

राजस्थान तक

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 10:44 AM)

Rajasthan Politics: केकड़ी के विधायक शत्रुघ्न गौतम चर्चाओं में हैं. वजह है उनकी अपनी एक कसम. जिसे पूरी करने के लिए उन्होंने जूते-चप्पल पहनना छोड़ दिया था और हर जगह नंगे पैर ही रहने लगे थे.

follow google news

Rajasthan Politics: केकड़ी के विधायक शत्रुघ्न गौतम चर्चाओं में हैं. वजह है उनकी अपनी एक कसम. जिसे पूरी करने के लिए उन्होंने जूते-चप्पल पहनना छोड़ दिया था और हर जगह नंगे पैर ही रहने लगे थे. लेकिन अब 231 दिन के बाद जब उनकी कसम पूरी हुई तो उनके लिए खुद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हेलीकॉप्टर से जूते लेकर पहुंचे हैं. 

शत्रुघ्न गौतम अजमेर की केकड़ी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं. सोमवार को केकड़ी के ही कृषि मंडी प्रांगण में 2024-25 में जिले के लिए दिए बजट को लेकर धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में सीएम भजनलाल शर्मा विधायक शत्रुघ्न गौतम के लिए जूते लेकर पहुंचे विधायक शत्रुघ्न गौतम ने विधानसभा चुनावों में नामांकन के दौरान घोषणा की थी कि अगर क्षेत्र की जनता उन्हें जिताकर विधानसभा भेजती है तो वह केकडी-देवली-नसीराबाद सड़क के फोर लेन होने की घोषणा तक चप्पल-जूते नहीं पहनेंगे. जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आए और शत्रुघ्न गौतम चुनाव जीत गए तो उन्होंने उसी दिन से जूते-चप्पल का त्याग कर दिया.

नसीराबाद-देवली रोड को फोरलेन की हुई घोषणा

विधायक की इस कसम को राजस्थान की वित्त मंत्री दिया कुमारी ने पूरा किया. उन्होंने नसीराबाद-देवली रोड को फोरलेन करने का आदेश जारी किया और हाल ही पेश किए गए बजट में इसके लिए बजट भी सेंक्शन कर दिया. विधायक शत्रुघ्न गौतम का कहना है कि इस रोड को फोरलेन होने के बाद बाड़मेर, जैसलमेर , जोधपुर , पाली , सिरोही , नागौर, कोटा समेत कई जिलों को फायदा होगा. कसम पूरी होने के बाद सोमवार को शत्रुघ्न गौतम के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर से नए जूते खरीद कर केकड़ी पहुंचे. विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने ही मंच पर जूते भी पहने जो चर्चा का विषय बना हुआ है 

    follow google newsfollow whatsapp