Rajasthan Politics: किरोड़ीलाल मीणा के पत्र से बवाल, क्या करेंगे सीएम भजनलाल, सामने आई घोटाले की खबर

राजस्थान तक

22 May 2024 (अपडेटेड: May 22 2024 11:06 AM)

Rajasthan Politics: इतना ज्यादा गुस्सा, इतने तीखे तेवर, आखिर किरोड़ी बाबा को इतना गुस्सा क्यों आता है. राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा आखिर बार-बार अपनी ही सरकार पर सवाल क्यों उठा देते हैं. कभी इस्तीफा देने की चेतावनी देते हैं तो कभी मनचाहा मंत्रालय ना मिलने का दर्द भी बाबा की जुबां पर आ ही जाता है. अब एक बार फिर से बाबा ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठा दिया है.

follow google news

Rajasthan Politics: इतना ज्यादा गुस्सा, इतने तीखे तेवर, आखिर किरोड़ी बाबा को इतना गुस्सा क्यों आता है. राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा आखिर बार-बार अपनी ही सरकार पर सवाल क्यों उठा देते हैं. कभी इस्तीफा देने की चेतावनी देते हैं तो कभी मनचाहा मंत्रालय ना मिलने का दर्द भी बाबा की जुबां पर आ ही जाता है. अब एक बार फिर से बाबा ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठा दिया है. किरोड़ी लाल मीणा ने एक पत्र लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने आरोप लगाया है कि राजस्थान के राज्य भण्डार निगम में अरबों रुपए का घोटाला हुआ है.

आखिर किरोड़ी लाल मीणा की क्या नाराजगी है? राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा बार-बार क्यों अपनी ही सरकार पर उठा रहे हैं. इस बार बाबा ने जो चिट्ठी लिखी है, उससे सरकार में हड़कंप मचा है. किरोड़ी लाल मीणा के मुताबिक जयपुर के गांधीनगर इलाके में पीपीपी मोड पर बन रही बिल्डिंग में एक हजार एक सौ छियालीस करोड़ रुपए की हेराफेरी हुई है. किरोड़ीलाल मीणा ने चिट्ठी लिखकर सीएम को फाइल वापस लेने की बात कही थी, बार-बार चिट्ठी लिखने से कयास लगाए जा रहे हैं कि किरोणी लाल मीणा कहीं अपनी कुर्सी बचाने के लिए तो नहीं ये कर रहे हैं, किरोड़ी लाल मीणा इस्तीफा देने की बात कई बार कह चुके हैं.

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान किरोड़ी लाल मीणा को पूर्वी राजस्थान की सीटों की जिम्मेदारी दी गई थी, किरोड़ी लाल मीणा अपने जिम्मे वाली सीटों पर बीजेपी की जीत लेकर पूरा भरोसा दिया था, कई आम सभाओं में भी बाबा ये कहते रहे हैं कि अगर दौसा से कन्हैया लाल मीणा चुनाव हार गए तो वो मंत्री पद का त्याग कर देंगे. दौसा की सीट से बीजेपी के उम्मीदवार कन्हैया लाल मीणा ने किरोड़ी लाल मीणा को सीएम बनाने की मांग की थी. बीस मई को किरोड़ी बाबा ने एक और चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने अरबों रुपए के आरोप घोटाले का आरोप लगाते हुए सीएम से इसकी जांच और टेंडर को निरस्त करने की मांग कर दी है.   

    follow google newsfollow whatsapp