Rajasthan: सीएम भजनलाल के कथित डिलीट ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर लोकसभा पहुंचे हनुमान बेनीवाल

राजस्थान तक

26 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 26 2024 6:49 PM)

हनुमान बेनीवाल ने बजट पर बोलते हुए कहा कि आपको 14 और 19 के अंदर 25 सीटें दी थी. बजट से बड़ी उम्मीदें थीं राजस्थान को. अब भी जो आपके साथ हैं उनका विशेष ध्यान रखना चाहिए था.

follow google news

लोकसभा में बजट पर चर्चा के दौरान आरएलपी सुप्रीमो और नागौर लोकसभा सीट से सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्र सरकार को नसीहत दे दी. हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कथित हटाए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट दिखाया और उसे पढ़ने लगे. उन्होंने राजस्थान में ईआरसीपी की तर्ज पर WRCP लाने की मांग भी की. हनुमान बेनीवाल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हनुमान बेनीवाल ने बजट पर बोलते हुए कहा कि आपको (PM Modi) 14 और 19 के अंदर 25 सीटें दी थी. बजट से बड़ी उम्मीदें थीं राजस्थान को. अब भी जो आपके साथ हैं उनका विशेष ध्यान रखते हुए ये ध्यान रखना चाहिए था कि दूसरे राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार नहीं होना चाहिए था. 

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सीएम भजनलाल शर्मा ने बिहार को बजट में मिले एक्सप्रेस-वे समेत दूसरी चीजों पर ट्वीट कर खुशी जाहिर की. इधर राजस्थान को बजट में कुछ नहीं मिलने पर इस ट्वीट की आलोचना हुई तो उन्होंने ट्वीट हटा लिया. राजस्थान में भी बीजेपी की सरकार है और केंद्र में भी. ऐसे में बजट में वहां के सीएम को व्यथित होकर ट्वीट हटाना पड़े तो मेरे समझ से ये ठीक नहीं है. इसके साथ ही हनुमान बेनीवाल ने अग्निवीर को खत्म करके सेना में पहले जैसी भर्ती करने, राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा देने और पश्चिमी राजस्थान में ईआरसीपी की तर्ज पर डब्ल्यूआरसीपी की मांग की.

हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर लोकसभा में बजट पर दी गई प्रतिक्रिया का वीडियो भी साझा किया. 
 

 

    follow google newsfollow whatsapp