Rajasthan Politics: पहली बार राजस्थान आए बीजेपी के नए प्रभारी, राजेंद्र राठौड़ के लिए कही ऐसी बात कि बुरी तरह घिरे!

राजस्थान तक

24 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 24 2024 10:08 PM)

बीजेपी के नए प्रभारी राधामोहन अग्रवाल की भाजपा नेताओं की क्लास लगाना राजपूत समाज को पसंद नहीं आया. अब इसे लेकर विरोध के सुर दिखाई देने लगे हैं.

follow google news

बीजेपी के नए प्रभारी राधामोहन अग्रवाल की भाजपा नेताओं की क्लास लगाना राजपूत समाज को पसंद नहीं आया. अब इसे लेकर विरोध के सुर दिखाई देने लगे हैं. करणी सेना ने तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ से यहां तक कह दिया कि हमें ऐसे प्रभारी नहीं चाहिए. दरअसल, बीतें 20 अगस्त को जयपुर में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ने बैठक में अनुपस्थित रहे पार्टी के विधायक, सांसद और जिला अध्यक्षों पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने राजेंद्र राठौड़ पर भी जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि राठौड़ अभी यही थे, लेकिन वो उठकर चले गए. उनकी उपस्थिति लग गई है, उनसे पूछा जाना चाहिए कि ऐसा काम क्या था.

उनकी इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने तंज कसा और राजपूत समाज के साथ राठौड़ समर्थकों में अंदरखाने नाराजगी दिख रही है. राठौड़ पर टिप्पणी से नाराज समाज ने राधामोहनदास अग्रवाल को प्रदेश प्रभारी के पद से हटाने की मांग की है.

 

 

प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

इसी मामले को लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मनोहरसिंह घोड़ीवारा के नेतृत्व में राजपूत समाज के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए पहुंचे. जिन्हें एएसपी पुष्पेंद्र सिंह तथा शहर कोतवाल पवन चौबे ने रोका और समझाइश की. नारेबाजी सुनकर खुद मदन राठौड़ बैठक छोड़कर बीच में ही बाहर आ गए और प्रदर्शनकारियों से मिले. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम ज्ञापन दिया. 

    follow google newsfollow whatsapp