Video: हनुमान बेनीवाल और सचिन पायलट के FAN निर्मल चौधरी एक मंच पर!

Nitesh Tiwari

22 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 22 2024 7:44 PM)

कभी एनडीए का हिस्सा रहे हनुमान बेनीवाल और राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी चेन्नई में श्री वीर तेजाजी महाराज मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के महोत्सव में पहुंचे थे.

follow google news

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक बार फिर राजस्थान की सियासत में हलचल बढ़ गई है. विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद सरकार बनने तक ये हलचल थी. वहीं फिर पार्टियों में अलग-अलग समीकरण बनने शुरू हो गए हैं. छात्र राजनीति से कॅरियर शुरू करने वाले RLP प्रमुख हनुमान बेनीवाल और छात्र राजनीति से करने वाले निर्मल चौधरी चेन्नई में एक ही मंच पर दिखे. निर्मल ने हाल ही में NSUI ज्वाइन की है. ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले इस तस्वीर के सामने आने पर सियासी सरगर्मी बढ़ना तो लाजिमी है. 

यह भी पढ़ें...

कभी एनडीए का हिस्सा रहे हनुमान बेनीवाल और राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी चेन्नई में श्री वीर तेजाजी महाराज मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के महोत्सव में पहुंचे थे. दोनों नेता मंच पर एक साथ नजर आए. निर्मल चौधरी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स (X) पर कुछ वीडियो डालकर लिखा कि वीर तेजाजी के भक्तों से ऐसा प्यार मिला कि मन गदगद हो गया. 

सचिन पायलट के फैन हैं निर्मल
गौरतलब है कि निर्मल चौधरी ने हाल ही में NSUI में शामिल होने का ऐलान किया है. वे  कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सचिन पायलट की खूब तारीफ करते हैं. निर्मल चौधरी अगस्त 2022 में राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्र संघ के अध्यक्ष बने थे. वे एबीवीपी के कैंडिडेट को हराकर प्रेसिडेंट बने थे. 

    follow google newsfollow whatsapp