एक के बाद एक गहलोत के करीबी छोड़ने लगे पार्टी, अब 'मुरारी' ने भी कांग्रेस को कहा अलविदा

राजस्थान तक

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 7:40 PM)

पूर्व सीएम अशोक गहलोत और वैभव गहलोत के करीबी 5 नेताओं ने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामेंगे.

follow google news

 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और वैभव गहलोत के करीबी 5 नेताओं ने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया. मुरारी सैनी समेत पांच लोगों ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. खास बात यह है कि कांग्रेस (Congress) के ओबीसी विभाग चार दिन पहले ही मुरारी सैनी को लोकसभा चुनाव का प्रभारी बनाया था. मुरारी के जाने से झुंझुनूं जिले में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है. वहीं, इससे पहले वे शांति और अहिंसा विभाग के जिला संयोजक भी रह चुके हैं. इसके अलावा युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष, ओबीसी विभाग के जिलाध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता समेत कई पदों पर काम कर चुके हैं. 

पार्टी छोड़ने के पीछे बताई ये वजह 

मुरारी सैनी ने कहा कि कांग्रेस में वंशवाद से पार्टी को नुकसान हो रहा है. वहीं, मोदी के नेतृत्व में देश रॉकेट से भी तेज गति से विकास कर रहा है. उन्होंने कहा कि जो राम को नहीं मानता, वो कोई काम का नहीं है. इसलिए वे कांग्रेस छोड़ रहे हैं. बता दें कि मुरारी सैनी के झुंझुनूं लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला से भी राजनैतिक प्रतिद्वंद्वता है. जिसके चलते वे खुद को काफी समय से कांग्रेस में असहज महसूस कर रहे थे. 

    follow google newsfollow whatsapp