रविंद्र भाटी के चलते बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर बिगड़ जाएगा BJP का खेल! कैसे पार पाएंगे कैलाश चौधरी?

राजस्थान तक

23 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 23 2024 6:50 PM)

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट के लिए सियासी माहौल गरमा गया है.

follow google news

सोशल मीडिया पर शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी से उनके समर्थक लोकसभा चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं. इसके बाद से कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. क्या बाड़मेर के लोग भाटी को चुनाव लड़ना चाहते हैं? ऐसे में अगर भाटी अपनी जनता की बात सुनकर निर्णय लेंगे तो क्या बीजेपी-कांग्रेस यानि कैलाश चौधरी और उम्मेदाराम का पूरा खेल बिगाड़कर रख देंगे?

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट के लिए सियासी माहौल गरमा गया है. शिव विधानसभा के निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी-कांग्रेस के गणित को बिगाड़कर रख दिया है. देव दर्शन यात्रा में उमड़ी भारी भीड़ के बाद भाटी के निर्दलीय चुनाव लड़ने की अटकलों को बल मिला है. 

आक्या की तरह भाटी को भी मना पाएगी बीजेपी?

बीजेपी ने जहां एक तरफ चंद्रभान आक्या को मनाकर अपने पाले में कर लिया है क्या उसी तरह रविंद्र सिंह भाटी को भी मना पाएगी? बताया जा रहा है कि भाटी को अपने पाले में लाने के लिए ही सीएम भजनलाल शर्मा ने उन्हें जयपुर बुलाकर मुलाकात की. लेकिन सियासी चर्चा है कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मामला सुलझने की बजाय बिगड़ता हुआ नजर आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक, भाटी ने मुलाकात के दौरान कहा था कि जनता से पूछ कर ही वह निर्णय लेंगे जिसके बाद सोशल मीडिया पर 'रविंद्र चुनाव लड़ो' ट्रेंड करने लगा।

    follow google newsfollow whatsapp