Dausa: नरेश मीणा के इस वायरल वीडियो ने बढ़ाई कांग्रेस-बीजेपी की टेंशन

Sandeep Mina

24 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 24 2024 10:05 AM)

Dausa: नरेश ने कहा कि मैंने विधानसभा चुनाव में भी टिकट मांगा था और कई वर्षों से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं लेकिन मुझे टिकट नहीं दिया गया. कब तक पार्टी के पीछे-पीछे भागेंगे.

follow google news

Dausa: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है, जहां राजनीतिक दलों के नेता अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम में लग गए हैं तो वहीं चुनाव को देखते हुए कई लोग अपनी उम्मीदवारी भी जताने लग गए हैं. राजनीतिक पार्टियों के सम्मेलन में काफी संख्या में लोग अपनी दावेदारी जताने के लिए आ रहे हैं. 

दौसा लोकसभा क्षेत्र की बात करें तो क्षेत्र में कांग्रेस ने कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया था. जिसमें टिकट वितरण को लेकर बातचीत की गई. इसमें कई लोग अपनी उम्मीदवारी भी जताने आए थे. इसी बीच दौसा से नरेश मीणा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं. इसके बाद कांग्रेस में हलचल पैदा हो गई है. 

नरेश ने कहा कि मैंने विधानसभा चुनाव में भी टिकट मांगा था और कई वर्षों से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं लेकिन मुझे टिकट नहीं दिया गया. कब तक पार्टी के पीछे-पीछे भागेंगे. इसलिए अबकी बार लोकसभा क्षेत्र में भी मैं अपना भाग्य आजमाना चाहूंगा और लोकसभा चुनाव लडूंगा. अगर लोकसभा चुनाव में किरोड़ी लाल मीणा की तरफ से कोई परिवार का सदस्य चुनाव लड़ता है तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे.

 उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर टिकट लेना है तो परिवार में से किसी को मंत्री एमएलए होना चाहिए. तभी पार्टी का हाई कमान सुनता है. नहीं तो सिर्फ काम करते रहो. पार्टी के लिए घिसाई पिटाई करते रहो कुछ होने वाला नहीं है. ऐसे माहौल को देखते हुए तो यही लगता है कि आगामी लोकसभा चुनाव में दौसा लोकसभा क्षेत्र का चुनाव दोनों ही पार्टियों के लिएकाफी मुश्किल भरा हो सकता है. 

    follow google newsfollow whatsapp