Video: इस्तीफा दिया लेकिन फिर संभाल लिया मंत्रीपद, हेलीकॉप्टर नहीं मिलने पर क्या बोले किरोड़ीलाल मीणा?

राजस्थान तक

• 11:46 AM • 26 Aug 2024

राजस्थान में आगामी विधानसभा के उपचुनाव से पहले सियासत का पारा भी बढ़ा हुआ है. कांग्रेस जहां किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफा पर बीजेपी को घेर रही है. वहीं, गोविंद सिंह डोटासरा भी इस्तीफे को लेकर भजन लाल सरकार पर तीखा हमला बोल रहे हैं.

follow google news

राजस्थान में आगामी विधानसभा के उपचुनाव से पहले सियासत का पारा भी बढ़ा हुआ है. कांग्रेस जहां किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफा पर बीजेपी को घेर रही है. वहीं, गोविंद सिंह डोटासरा भी इस्तीफे को लेकर भजन लाल सरकार पर तीखा हमला बोल रहे हैं. जब किरोड़ी लाल मीणा अपने महुआ स्थित खोहरा गांव में पेड़ लगाने पहुंचे तो खुद साफ-सफाई करते हुए दिखाए दिए. इस नई शुरुआत के तहत किरोड़ी लाल मीणा दस हजार से अधिक पेड़ गांव में लगाएंगे.  

वहीं, इस्तीफा प्रकरण के बाद विभागीय जिम्मा संभालने लगे तो कई चर्चाएं भी तेज हो गई. जिसे लेकर उन्होंने एक बार फिर जवाब दिया है. अतिवृष्टि प्रभावित क्षेत्र का दौरे के दौरान हैलीकॉप्टर नहीं मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं जमीनी स्तर का नेता हूं, हेलीकॉप्टर में कई बार घुमा हूं. जमीन पर काम करता हूं तो जनता का दुख दर्द सुनने का मौका मिलता है. हेलीकॉप्टर कोई बड़ी बात नहीं है, कई बार घुमा हूं. मुझे हेलीकॉप्टर में घूमने का कोई शौक नहीं है.  

 

 

किरोड़ीलाल मीणा ने हेलीकॉप्टर की सरकार से की थी मांग

बता दें कि जब डॉ. मीणा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे तो उन्हें हेलीकॉप्टर की दरकार थी. सवाई माधोपुर, गंगापुर और करौली जैसे 3 बड़े जिलों का एक साथ दौरा करना आसान भी नहीं था. ऐसे में उन्होंने सरकार से हेलीकॉप्टर भी मांगा, लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हुई. हालांकि उस वक्त इसके पीछे वजह तो सामने नहीं आई. लेकिन थोड़ी देर बाद जब सीएम भजनलाल उसी हेलीकॉप्टर से सवाईमाधोपुर और गंगापुर में हवाई दौरा करते नजर आए तो ये डॉ. मीणा हेलीकॉप्टर नहीं दिए जाने की वजह भी साफ हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp