Rajasthan Politics: डोटासरा ने बीजेपी को जमकर घेरा! कांग्रेस अध्यक्ष बोले- राजस्थान से ले लिया बदला

राजस्थान तक

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 3:56 PM)

बीतें 23 जुलाई को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारण ने एनडीए सरकार के कार्यकाल का पहला बजट पेश किया. साथ ही लगातार 7वीं बार बजट पेश करने का रिकॉर्ड भी बनाया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इस बजट से राजस्थान को पूरी तरह से निराशा हुई है.

follow google news

बीतें 23 जुलाई को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारण ने एनडीए सरकार के कार्यकाल का पहला बजट पेश किया. साथ ही लगातार 7वीं बार बजट पेश करने का रिकॉर्ड भी बनाया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इस बजट से राजस्थान को पूरी तरह से निराशा हुई है. किसी भी योजना में राजस्थान को पैसा नहीं दिया गया है. बजट से सभी वर्गों को निराशा हुई है.

डोटासरा ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा "ये नाउम्मीदी से भरा हुआ बजट है. मोदी सरकार के दिशाहीन बजट में गरीब, किसान, युवा एवं मध्यम वर्ग को घोर निराशा हाथ लगी है. ना किसान के लिए MSP की गारंटी है, ना युवाओं के लिए नई भर्तियों की घोषणा है, ना महंगाई कम करने की बात है, ना ही नौकरीपेशा को टैक्स स्लैब में छूट देने और OPS लागू का कोई जिक्र है. राजस्थान के संदर्भ में भी बजट बेहद निराशाजनक रहा है, केंद्रीय बजट में पिछले कई वर्षों से लगातार राजस्थान की अनदेखी की जा रही है."

 

    follow google newsfollow whatsapp