किरोड़ीलाल मीणा को लेकर डोटासरा ने सीएम भजनलाल शर्मा को दे डाली अजीब सलाह! देखिए वीडियो

राजस्थान तक

21 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 21 2024 4:11 PM)

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ीलाल मीणा के मंत्रिमंडल से इस्तीफे, पेपर लीक और राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर भजनलाल सरकार पर तंज कहा. 

follow google news

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ीलाल मीणा के मंत्रिमंडल से इस्तीफे, पेपर लीक और राजस्थान की कानून व्यवस्था को लेकर भजनलाल सरकार पर तंज कहा. उन्होंने कहा कि ये कहते है हम ये तीर मार लेंगे, बड़ी-बड़ी मछलियों को पकड़ लेंगे. हमने कहा था जो गलत है उसके खिलाफ कार्रवाई करें. साथ ही कहा कि आज हमारा सिर शर्म से झुक जाता हैं, जब छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. फिर भी इनके नेता हेलीकॉप्टरों में घूम रहे हैं.

बता दें कि किरोड़ीलाल मीणा ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था, जिसकी खबर काफी दिनों के बाद बाहर आई थी. इसके बाद हाल ही में अतिवृष्टि से प्रभावित पूर्वी राजस्थान के कुछ इलाकों में बतौर मंत्री उन्होंने निरीक्षण भी किया और अधिकारियों की बैठक भी ली. जिसके बाद विपक्ष ने सवाल खड़े किए थे. 

इसे लेकर अब डोटासरा ने कहा कि उन्हें मंत्री रखना है या नहीं, अगर आपके समझ में नहीं आ रहा हैं तो लॉटरी निकाल दो. एक घड़े में 2 पर्ची डालकर लॉटरी निकालकर इसका फैसला करना चाहिए. जिसमें एक पर्ची में लिखा हो "इस्तीफा स्वीकार" और दूसरी पर्ची "इस्तीफा अस्वीकार" की पर्ची हो, फिर जो पर्ची निकले वह फैसला ले लिया जाना चाहिए.  

 

 

किरोड़ीलाल मीणा बोले- जहां आपदा आएगी मैं वहां जाऊंगा

वहीं, मंत्री पद से इस्तीफे को लेकर डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने आज बयान दिया कि आपदा मंत्री बाढ़ में घूम रहा है और जहां-जहां आपदा आएगी मैं वहां जाऊंगा. लेकिन मुझे मनाने की जरूरत नहीं है. मैं पार्टी, मुख्यमंत्री या फिर किसी और व्यक्ति से नाराज नहीं हूं. मेरी नाराजगी खुद से है और जब मां भवानी जागेगी, तब मान जाऊंगा... वरना तो चल ही रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp