Rajasthan Politics: दीया कुमारी और भजनलाल शर्मा के बीच है मतभेद? डोटासरा ने कह डाली बड़ी बात!

राजस्थान तक

18 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 18 2024 4:23 PM)

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बीजेपी और राजस्थान सरकार को जमकर घेरने में लगे हुए हैं. अब उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी के बीच मतभेद की बात कह दी है.

follow google news

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बीजेपी और राजस्थान सरकार को जमकर घेरने में लगे हुए हैं. अब उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी के बीच मतभेद की बात कह दी है. पीसीसी चीफ ने कहा "दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई सदन में जाहिर हो रही है. बजट का जवाब सीएम देंगे, इसे लेकर कयास लग रहे थे. चूंकि बजट दीया कुमारी ने पेश किया है तो जवाब भी उन्हें ही देना था." 

राजस्थान बजट पर चर्चा करते हुए कहा कि बजट का जवाब भी बहुत निराशाजनक है. प्रदेश को जो उम्मीद थी, वह पूरी नहीं है. विकसित राजस्थान के सवाल पर कहा कि इनके पास विजन तो वर्तमान का ही नहीं है, 2047 का क्या बताएंगे?

इससे पहले भी उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि सरकार किसी को कंट्रोल नहीं कर पा रही है, न अपने मंत्री विधायकों को कंट्रोल कर पा रही है, न विकास के काम कर पा रही है. साथ ही बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर पूछा था कि वह कहां गायब हैं, दिल्ली हैं या जयपुर हैं? किसी को नहीं पता. 

    follow google newsfollow whatsapp