Video: सीएम भजनलाल ने खुद बताया कि वह बार-बार दिल्ली क्यों जाते हैं? गहलोत पर इस बात को लेकर कसा तंज

राजस्थान तक

25 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 25 2024 4:09 PM)

CM Bhajanlal sharma: सीएम भजनलाल शर्मा ने खुद बताया है कि वह बार-बार दिल्ली जाकर पार्टी के शीर्ष नेताओं से क्यों मुलाकात करते हैं.

follow google news

CM Bhajanlal sharma: भजनलाल शर्मा के राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने के बाद कांग्रेस पार्टी उन पर लगातार हमलावर है. भजनलाल शर्मा के लगातार दिल्ली के दौरों पर भी कांग्रेस तंज कसती रही है. हाल ही में एक सभा के दौरान सीएम भजनलाल ने बताया है कि वह बार-बार दिल्ली क्यों जाते हैं?

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा, "मेरे से कांग्रेसी लोग कहते हैं कि ये तो दिल्ली जाते हैं. अरे मैं दिल्ली जाता हूं तो कुछ लेकर आता हूं. तुम होटल में क्या कर रहे थे. मेरा दिल्ली का एक भी टूर देखोगे तो कुछ ना कुछ लेकर आया हूं. मैं पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैबिनेट के सभी मंत्रियों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. क्योंकि मैं जब भी कोई योजना लेकर जाता हूं तो दूसरी बार जाना नहीं पड़ता है. पहली बार में ही योजना मंजूर हो जाती है. इसलिए मैं दिल्ली जाता हूं.

 

 

अशोक गहलोत पर जमकर कसा तंज

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम भजनलाल ने कहा कि आप लोग तो दिल्ली के चक्कर लगाते रहते थे. गहलोत साहब दिल्ली से आते थे तो सचिन जी दिल्ली चले जाते थे. और वो आते थे तो डोटासरा जी भागते थे. आपने तो दिल्ली के चक्कर लगाए लेकिन एक काम बता दो जो आपने किया हो. लेकिन प्रधानमंत्री मुझे हमेशा कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार राजस्थान में है विकास के काम कीजिए. 

    follow google newsfollow whatsapp