Lok Sabha Election: रविंद्र सिंह भाटी की चुनौती पर बीजेपी सांसद कैलाश चौधरी ने दिया बड़ा बयान!

राजस्थान तक

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 11:06 AM)

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद कैलाश चौधरी दूसरी बार मैदान में हैं.

follow google news

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है. बीजेपी (bjp) के केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) दूसरी बार मैदान में हैं. वहीं, कांग्रेस ने आरएलपी के पूर्व नेता उम्मेदाराम बेनीवाल को पार्टी से टिकट दिया है. इस मुकाबले को और भी रोचक बना दिया या है निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने. जिन्होंने दावेदारी पेश करने के साथ ही मजबूत प्रचार भी किया. इस चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भी अपनी राय रखी.

देश की दूसरी सबसे बड़ी संसदीय सीट को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे यह संसदीय क्षेत्र बड़ा लगता नहीं है. हम रोज ही लोगों से मिलते हैं. यह मेरा रूटीन काम है.

मुकाबला त्रिकोणीय होने से बीजेपी को नुकसान?

इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होने के सवाल केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी को नुकसान नहीं हो रहा है. मै जहां तक देख रहा हूं पिछली बार मैं सवा 3 लाख से जीता था. इस बार भी वोटर बीजेपी के साथ है. उन्होंने कहा "जनता के दिल से मोदीजी को कोई बाहर नहीं निकाल सकता. अगर मुकाबला त्रिकोणीय भी है तो वोट कांग्रेस का बंटेगा."

राजूपत समाज की नाराजगी के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा मुझे नहीं लगता है. कुछ वोट प्रतिशत जाति का विषय होने के चलते चला जाता है. जसवंत सिंह या मानवेंद्र सिंह ने जब चुनाव लड़ा था तो राजपूत समाज का एक बड़ा हिस्सा चला गया था. लेकिन राष्ट्रवादी विचारधारा वाले लोग पार्टी को वोट देंगे. 

    follow google newsfollow whatsapp