हनुमान बेनीवाल पर ज्योति मिर्धा के बयान से गरमाई सियासत, बोलीं- 'जमानत जब्त हो जाती अगर…'

राजस्थान तक

12 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 12 2024 2:50 PM)

नागौर में हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धी को 42225 वोटों के बड़े अंतर से चुनाव हराया है.

follow google news

Naguar: राजस्थान की नागौर सीट पर आरएलपी के हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी की ज्योति मिर्धा को 42225 वोटों के बड़े अंतर से चुनाव हरा दिया. लेकिन इसके बावजूद नागौर की राजनीति गरमाई हुई है. ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) लगातार हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) को निशाना बना रही है. उन्होंने हाल में दिए एक बयान से फिर से हनुमान बेनीवाल पर हमला बोला है.

ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को लेकर कहा है कि "आप कभी भाजपा के साथ तो कभी कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ते हैं और उनकी बैसाखी लेकर आते हैं. अगर हिम्मत है तो अकेले चुनाव लड़कर दिखाओ. ज्योति मिर्धा ने कहा कि एक बार अकेले चुनाव लड़ा था तब जमानत भी जब्त हो गई थी."

 ज्योति मिर्धा लगातार दूसरी बार हारी चुनाव

2019 के लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी नागौर सीट से ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल आमने सामने थे. लेकिन इस चुनाव में ज्योति मिर्धा को हनुमान बेनीवाल ने दूसरी बार हरा दिया. बेनीवाल ने बीजेपी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धी को 42225 वोटों से करारी मात दी है. इस चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के रूप में ज्योति मिर्धा और इंडिया अलायंस की तरफ से हनुमान बेनीवाल मैदान में थे. दोनों के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही थी. बता दें कि इस सीट पर लोकसभा चुनाव 2019 में हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को 1 लाख 81, 260 हजार वोट से हराया था.

    follow google newsfollow whatsapp