Viral Video: नशे में धुत होकर मंच पर करने लगे अश्लील हरकतें, डांसर के साथ ठिरकते बीजेपी नेता का वीडियो वायरल

राजस्थान तक

25 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 25 2024 2:35 PM)

राजस्थान के एक बीजेपी नेता का नशे में धुत होकर महिला के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि डांस करने के दौरान उन्हें जरा भी सुध नहीं है. खास बात यह है कि यह कोई आम कार्यकर्ता नहीं, बल्कि पार्टी के पदाधिकारी हैं.

follow google news

राजस्थान के एक बीजेपी नेता का नशे में धुत होकर महिला के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि डांस करने के दौरान उन्हें जरा भी सुध नहीं है. खास बात यह है कि यह कोई आम कार्यकर्ता नहीं, बल्कि पार्टी के पदाधिकारी हैं. वीडियो सामने आने के बाद अब उनकी खूब किरकिरी हो रही है. यह वीडियो है भरतपुर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष सतीश बंसल. जो डीग जिले के जनूथर गांव में गणगौर मेले का कार्यक्रम है. 

बाजार मेला कमिटी ने 12 अप्रैल को इस मनोरंजन कार्यक्रम का आयोजन कराया था. जिसमें डांस करते हुए बीजेपी नेता का वीडियो अब वायरल हो रहा है. तब कई लोगों ने इनका वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना लिया था और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

 

वीडियो के मुताबिक बंसल के हालात ऐसे हैं कि वो मंच पर ठीक से खड़े तक नहीं भी हो पा रहे हैं, लेकिन स्टेज पर डांसर के साथ ठुमके पर ठुमके लगा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने काफी अश्लील हरकतें भी की. कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद बंसल हंसी का पात्र बन गए हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp