डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को लेकर BJP में क्यों नहीं बन रही बात? उपचुनाव से पहले राजस्थान में मची खलबली!

राजस्थान तक

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 4:18 PM)

बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के कैबिनेट से इस्तीफे देने के बाद बीजेपी में खलबली है. बीजेपी अब राजस्थान को लेकर चिंतन मंथन कर रही है. राजस्थान बीजेपी में जो हालात है, उससे तो ऐसा ही लगता है कि अंदरखाने जरूर कुछ गड़बड़ चल रही है.

follow google news

बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के कैबिनेट से इस्तीफे देने के बाद बीजेपी में खलबली है. बीजेपी अब राजस्थान को लेकर चिंतन मंथन कर रही है. राजस्थान बीजेपी में जो हालात है, उससे तो ऐसा ही लगता है कि अंदरखाने जरूर कुछ गड़बड़ चल रही है. तभी तो सारे नेता दिल्ली की दौड़ लगा रहे हैं, अभी तक किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं कर पाई है. बीजेपी के भीतर डॉ. किरड़ीलाल मीणा को चाहने वाले भी हैं और विरोधी भी. 

इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और अमित शाह के बीच मुलाकात की तस्वीर आई है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और घनश्याम तिवाड़ी की भी मुलाकात हुई है. जिस तरह से यूपी को लेकर बैठकें हो रही है, उसे लेकर तो तस्वीर सामने आ रही है. लेकिन कहीं ना कहीं हलचल राजस्थान को लेकर भी है. क्योंकि पिछले 2 चुनाव में 25 सीटें जीतने वाली बीजेपी 11 सीटें कैसे हार गई, यह सवाल नेतृत्व के लिए चिंता का विषय है.

 

    follow google newsfollow whatsapp