Rajasthan New CM: सीएम फेस को लेकर किरोड़ी मीणा की पसंद सुनकर क्यों हंस पड़े लोग!

राजस्थान तक

12 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 12 2023 8:08 AM)

Rajasthan New CM: छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के बाद आज राजस्थान में मुख्यमंत्री चेहरे (Rajasthan New CM) का ऐलान होगा. पर्यवेक्षक रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडेय और विनोद तावड़े जयपुर पहुंचेंगे. यहां वे होटल ललित में रुकेंगे. शाम 4-5 बजे के बीच राजस्थान में नए मुख्यमंत्री का ऐलान करेंगे. राजस्थान के पर्यवेक्षक […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan New CM: छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के बाद आज राजस्थान में मुख्यमंत्री चेहरे (Rajasthan New CM) का ऐलान होगा. पर्यवेक्षक रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडेय और विनोद तावड़े जयपुर पहुंचेंगे. यहां वे होटल ललित में रुकेंगे. शाम 4-5 बजे के बीच राजस्थान में नए मुख्यमंत्री का ऐलान करेंगे. राजस्थान के पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह बैठक के लिए राजस्थान निकल चुके हैं. आज शाम 4 बजे विधायक दल की बैठक के लिए राजनाथ सिंह संसद से अभी रवाना हुए. अब तक कई विधायकों के बयान सामने आ चुके है.

सीएम फेस की गहमा-गहमी के बीच किरोड़ी लाल मीणा का एक ऐसा वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब दिया, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस गए.

दरअसल, किरोड़ीलाल मीणा से पत्रकारों ने पूछा कि आपकी पसंद कौन हैं? इस सवाल के जवाब में किरोड़ी मीणा ने कहा- गोलमा देवी…और सभी हंस पड़े. फिर करोड़ी मीणा भी हंसने लगे.

यहां देखें उनका यह बयान

जानिए किस विधायक ने क्या कहा?

विधायक जोगेश्वर गर्ग ने राजस्थान में नए मुख्यमंत्री बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है. जोगेश्वर गर्ग ने राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए कहा है कि मोदी राज में कोई पेपर लीक नहीं होता. आप अनुमान भी नहीं लगा सकते कि मुख्यमंत्री कौन होगा, कोई भी हो सकता है. पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बयान दिया है कि विधायक दल 4 बजे तय करेगा कि राजस्थान किसके हाथ में होगा? सिर्फ पीएम ही सीएम तय करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बैठक के बाद 5 बजे तक सब क्लियर हो जाएगा. मैं CM की RACE में नहीं हूं. फूल सिंह मीणा ने कहा कि राजस्थान का विकास अच्छा होगा. हमारी पसंद संगठन ही तय करेगा.

    follow google newsfollow whatsapp