मोदी के दौरे के लिए वसुंधरा ने संभाला मोर्चा, अजमेर पहुंचीं पूर्व मुख्यमंत्री ने किया बड़ा दावा

चंद्रशेखर शर्मा

• 05:04 AM • 31 May 2023

PM Modi in AJmer: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई बुधवार को अजमेर के दौरे पर रहेंगे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी की तैयारियां जोरों पर है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी मोर्चा संभाल लिया है. वह खुद इसकी तैयारियों का जायजा लेने पहुंचीं. प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी […]

Rajasthantak
follow google news

PM Modi in AJmer: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई बुधवार को अजमेर के दौरे पर रहेंगे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी की तैयारियां जोरों पर है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी मोर्चा संभाल लिया है. वह खुद इसकी तैयारियों का जायजा लेने पहुंचीं.

प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी पुष्कर ब्रह्मा मंदिर के दर्शन करने जाएंगे. इसके बाद वह अजमेर की कायड़ विश्राम स्थली में विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम के इस दौरे को लेकर पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने सभा स्थल का जायजा लिया.

कायड़ विश्राम स्थली पहुचीं राजे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरे होने पर अजमेर में यह जनसभा आयोजित की जा रही है. राजस्थान की जनता पीएम मोदी का भव्य स्वागत करेगी.

वहीं, पीएम की यात्रा को लेकर शहर के विभिन्न मार्गों, चौराहों, सर्किलों, तिराहे, नुक्कड़ों और प्रमुख स्थानों पर मोदी के स्वागत के लिए होर्डिंग, पोस्टर, बैनर और बीजेपी के झंडे लगाए गए हैं. सर्किल पर चारों तरह भगवा कपड़ों से सजावट की गई हैं.बीजेपी का दावा है पीएम मोदी की जनसभा में लाखों की संख्या में लोग जुटेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp