BJP उम्मीदवार लुम्बाराम की रैली में भीड़ वाले वायरल Video की वैभव गहलोत ने बताई ये सच्चाई!

राजस्थान तक

21 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 21 2024 8:18 PM)

दरअसल रविवार को जालौर में बीजेपी प्रत्याशी लुंबाराम के लिए पीएम मोदी की रैली थी. इसी दौरान भारी भीड़ वाला ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पीएम मोदी की रैली में भीड़ बताकर ये वीडियो शेयर किया गया.

BJP उम्मीदवार लुम्बाराम के लिए PM मोदी की रैली में भीड़ वाले Video की वैभव गहलोत ने बताई सच्चाई!

BJP उम्मीदवार लुम्बाराम के लिए PM मोदी की रैली में भीड़ वाले Video की वैभव गहलोत ने बताई सच्चाई!

follow google news

जालौर (Jalore) में बीजेपी उम्मीदवार लुम्बाराम (Lumbaram) के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi in jalore) की रैली के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा. इस वीडियो में दिखाई देने वाली भीड़ को पीएम मोदी की रैली का बताया गया. इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत (Viabhav gehlot) ने सोशल मीडिया X पर इस वीडियो के 4 साल पुराने होने के दावे के साथ ही एक यूट्यूब लिंक भी दे दिया. वैभव गहलोत ने एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जिसमें लुंबाराम इस वीडियो को ट्विट कर लिख रहे हैं- नतमस्तक हूं. हालांकि लुंबाराम के सोशल मीडिया X को जब देखा गया तो ये पोस्ट वहां नहीं मिला. बताया जा रहा है कि वैभव गहलोत के ट्विट के बाद ये पोस्ट डिलीट कर दिया गया.

जालौर से कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने सोशल मीडिया X पर लिखा- 'आदरणीय लुंबाराम जी, यह वीडियो 2019 में हुई कांग्रेस की रैली का है। संभवतः आज भाजपा की रैली में अपेक्षित जनता नहीं आई होगी इसलिए इस पुराने वीडियो का आपको इस्तेमाल करना पड़ा। वीडियो का लिंक आपकी जानकारी के लिए साझा कर रहा हूं।'

वैभव गहलोत ने बता दी Video सच्चाई?

वैभव गहलोत ने इस पोस्ट के साथ एक वीडियो का लिंक भी शेयर किया है. ये वीडियो यू-ट्यूब पर 4 साल पहले अपलोड किया गया है. SVG CSO नाम के इस चैनल पर ये वीडियो 26 अप्रैल 2019 को अपलोड कर लिखा हुआ है कि "रामसीन का यह आज का वीडियो देख लो चुनाव में जालोर से कौन जीत रहा है पता पड़ जायेगा।" वैभव गहलोत के मुताबिक ये वीडियो कांग्रेस की रैली का है. 

    follow google newsfollow whatsapp