दिव्या की विधानसभा टिकट पर बवाल!, पूर्व सांसद ने कहा- मदेरणा बीजेपी की मदद करती हैं, मुझे टिकट मिले

Ashok Sharma

• 05:21 AM • 20 Apr 2023

Jodhpur: मारवाड़ में चुनावों से पहले राजनीति गर्मा गई है. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बीते दिनों पहले विधायक दिव्या मदरेणा ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने भोपालगढ़ में कॉपरेटिव चुनाव में उनपर हुए हमले के बारे में जानकारी शेयर की थी. वीडियो में दिव्या ने पूर्व सांसद बद्रीराम […]

दिव्या की विधानसभा टिकट पर बवाल!, पूर्व सांसद ने कहा- मदेरणा बीजेपी की मदद करती हैं, मुझे टिकट मिले

दिव्या की विधानसभा टिकट पर बवाल!, पूर्व सांसद ने कहा- मदेरणा बीजेपी की मदद करती हैं, मुझे टिकट मिले

follow google news

Jodhpur: मारवाड़ में चुनावों से पहले राजनीति गर्मा गई है. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बीते दिनों पहले विधायक दिव्या मदरेणा ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने भोपालगढ़ में कॉपरेटिव चुनाव में उनपर हुए हमले के बारे में जानकारी शेयर की थी. वीडियो में दिव्या ने पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ पर आरोप लगाए थे.

वीडियो में बताया था कि किस तरीके से कांग्रेस के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. उसके बाद अब पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ का बयान सामने आया है. जाखड़ ने कहा कि मुझे गलत बोलने की आदत नहीं है. मैं कांग्रेस पार्टी के लिए मेहनत करता हूं. दिव्या मदेरणा ने चुनाव के दौरान बीजेपी के उम्मीदवार के पक्ष में आई. इसलिए मुझे थोड़ा जोश आ गया इसलिए मैंने कुछ कह दिया होगा पर दिव्या मदेरणा जी बीजेपी के प्रति हमेशा मदद करती आई हैं, इसलिए आगामी चुनाव में दिव्या मदेरणा ओसियां से बहुत कमजोर है.

दिव्या की बीजेपी से नजदीकियों पर कि जाखड़ ने बताया कि आलाकमान से मांग है अगर ओसियां से कांग्रेस पार्टी को हार चाहिए तो दिव्या मदेरणा को टिकट दे और अगर सीट जीतनी है तो मुझे टिकट दी जाए. दिव्या मदेरणा इस बार ओसियां से चुनाव नहीं जीत पाएगी.

पूर्व सांसद जाखड़ ने कहा कि मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि आप ऐसे आदमी को टिकट दें जो ओसियां से कांग्रेस की सीट निकाल पाए. दिव्या मदेरणा ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होते हुए भी जो विकास होने चाहिए थे वह नहीं हुए हैं क्योंकि उसका कारण है कि वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात करती नहीं हैं. मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मांग करता हूं कि अगर मुझे टिकट दी जाए ओसियां से चुनाव लडूंगा और जीत के भी आऊंगा और मैं 36 कोम का नेता हूं.

वहीं बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि अगर ओसियां में दिव्या मदेरणा की जगह में विधायक होता तो विकास के चार चांद लगा देता कोई कमी नहीं आने देता, इस बयान से मारवाड़ की राजनीति में एक बार फिर खलबली मच गई है क्योंकि ओसियां लगातार मदेरणा परिवार की सीट रही है लेकिन अब पूर्व सांसद जाखड़ ने ओसियां से चुनाव लड़ने की बात कही है.

जुर्माना के बाद बोले श्याम रंगीला- 56 इंच के नोटिस के बाद नीलगाय से रहूंगा कोसों दूर

    follow google newsfollow whatsapp