चुनाव जीतने के बाद बाल बालमुकुंदाचार्य ने किया कुछ ऐसा कि माहौल ऐसा गरमाया, पुलिस ने संभाला मोर्चा

राजस्थान तक

• 01:38 PM • 04 Dec 2023

Balmukundacharya video viral: जयपुर की हवामहल सीट (Hawamahal Seat) से जीतने के बाद बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालमुकुंदाचार्य के वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमें वह अधिकारी को फोन कर धमकाते नजर आए. उन्होंने अधिकारी को धमकाते हुए कहा कि शाम तक सड़क पर नॉनवेज की दुकानें नहीं दिखनी चाहिए. फोन पर अधिकारी के साथ हुई इस […]

Rajasthan Election: हवामहल सीट से बीजेपी ने बालमुकुंद आचार्य को टिकट देकर कौनसी चाल चली?

Rajasthan Election: हवामहल सीट से बीजेपी ने बालमुकुंद आचार्य को टिकट देकर कौनसी चाल चली?

follow google news

Balmukundacharya video viral: जयपुर की हवामहल सीट (Hawamahal Seat) से जीतने के बाद बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालमुकुंदाचार्य के वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमें वह अधिकारी को फोन कर धमकाते नजर आए. उन्होंने अधिकारी को धमकाते हुए कहा कि शाम तक सड़क पर नॉनवेज की दुकानें नहीं दिखनी चाहिए.

फोन पर अधिकारी के साथ हुई इस बातचीत के बाद बालमुकुंदाचार्य के साथ मौजूद उनके समर्थक ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए नजर आए. अब इस मामले में सरकार गरमा गई है. नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक ने अवैध बूचड़खानों और मिट की दुकानों को बंद करवाने के लिए मोर्चा खोल दिया है.

उनके विधानसभा क्षेत्र में कई मिट शॉप बंद भी हो गई लेकिन इलाके में तनाव फैल गया. मुस्लिम बाहुल्य इस सीट पर इस तरह के एक्शन के बाद लोग विरोध करने लगे. हालांकि पुलिस ने मोर्चा संभाल मामले को शांत जरूर किया. लेकिन लोगों का कहना है कि बाबा नए नए विधायक बने है, यदि अवैध है उन्हें हटाए, लेकिन सभी पर एक्शन गलत है.

क्या है मामला?

बालमुकुंदाचार्य ने फोन पर अधिकारी से कहा, “मैं आपसे शाम को रिपोर्ट लूंगा. आप खुद मुझे देंगे या मुझे आपके ऑफिस लेने आना पड़ेगा? लेकिन नॉनवेज सड़क पर खुले में बेच सकते हैं क्या? आप लाइव हो, हां या ना बोलो. क्या आप उनका समर्थन कर रहे हैं? तुरंत प्रभाव से नॉनवेज के जितने भी ठेले रोड पर लगे हैं ये नहीं दिखने चाहिए. मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा.”

    follow google newsfollow whatsapp